पैडमैन समेत ये 4 बड़ी फिल्में कर 'बॉलीवुड किंग' बन गए अक्षय
पैडमैन समेत ये 4 बड़ी फिल्में कर 'बॉलीवुड किंग' बन गए अक्षय
Share:

बॉलीवुड के सुपर खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म में एक नए और दमदार किरदार के साथ नजर आते है. अक्षय हर बार ही एक नए मुद्दे पर आधारित फिल्मे लेकर आते है. अक्षय अपनी फिल्मो से या तो कोई सामाजिक सन्देश देते है और या किसी महान व्यक्ति के जीवन की कहानी को पर्दे पर उतारते है. जल्द ही अक्षय की फिल्म पैडमैन रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का अक्षय इन दिनों जमकर प्रमोशन भी कर रहे है. दर्शको को फिल्म पैडमैन देखने का बेसब्री से इंतजार है.

सामाजिक मुद्दे पर आधारित ये फिल्म कल यानी 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही है. अगर पैडमैन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लिया तो अक्षय कमाई के मामले में बॉलीवुड किंग बन जाएंगे. साथ ही फिल्म पैडमैन से ये भी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अक्षय के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है. आज हम आपको अक्षय के करियर की 4 बड़ी फिल्मो के बारे में बता रहे है जिन्होंने अच्छी कमाई के साथ-साथ खूब तारीफे भी बटोरी है. 

टॉयलेट : एक प्रेम कथा- साल 2017 में आई सामाजिक मुद्दे पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको में खासा उत्साह नजर आ रहा था. फिल्म को सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया था बावजूद इसके इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133.60 करोड़ रूपए की कमाई कर ली थी. ये फिल्म अक्षय के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

राउडी राठौर- साल 2012 में आई अक्षय की ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 131 करोड़ का बिजनेस किया था.

एयरलिफ्ट- 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म एयरलिफ्ट में अक्षय ने अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाया था. इस किरदार में अक्षय को खूब पसंद किया गया था. बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म ने 129 करोड़ रूपए अपने खाते में जामा किये थे. अक्षय की ये तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

रुस्तम- साल 2016 में आई फिल्म रुस्तम ने बॉक्स ऑफिस पर 127.42 करोड़ की कमाई की थी और ये अक्षय की चौथी हाईएस्ट अर्निंग फिल्म है.

अजय की 'रेड' का ट्रेलर देख याद आई अक्षय की 'स्पेशल 26'

जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूजे के हो जाएंगे दीपिका और रणवीर

Padman : बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा दमदार होती जा रही है अक्षय की एक्टिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -