जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूजे के हो जाएंगे दीपिका और रणवीर
जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूजे के हो जाएंगे दीपिका और रणवीर
Share:

विरूष्का की डेस्टिनेशन वेडिंग होने के बाद से तो जैसे अब सभी सेलेब्स की ही डेस्टिनेशन वेडिंग करने की इच्छा हो. सूत्रों की माने तो हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि विराट और अनुष्का की ही तरह अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने का प्लान बना रहे है. जी हाँ... दोनों ने अब शादी का मन बना लिया है. सुनने में आया है कि इसी साल जून या जुलाई में दोनों शादी कर लेंगे. और अब तो दोनों के परिवार वालो ने इनकी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है. दीपिका और रणवीर के करीबी सोर्स से पता चला है कि विरूष्का की तर्ज पर ही रणवीर और दीपिका भी डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बना रहे है.

इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया हुई कि दोनों को ही बीच साइड बहुत पसंद है इसलिए शायद इनका वेडिंग डेस्टिनेशन भी ऐसा ही कुछ होगा. दीपिका और रणवीर की शादी में सिर्फ फैमिली और उनके क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे. और इनकी शादी के भी दो रिसेप्शन होंगे एक बेंगलरू में और दूसरा मुंबई में. बेंगलुरु में दीपिका की फैमिली ये रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ करेगी और मुंबई में इनके फ्रेंड्स और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रिसेप्शन होगा.

वैसे दीपिका के बर्थडे पर भी दीपिका और रणवीर की फैमिली एक हॉलिडे ट्रिप पर साथ में गए थे जहां रणवीर के परिवार वालो ने दीपिका को बहुत से खास तोहफे भी दिए थे. उस समय ही दोनों की सगाई होने की खबरे खूब जोरो से चल रही थी. हालाँकि उनकी सगाई हुई है या नहीं इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही दीपिका और रणवीर की तरफ से उनकी शादी पर अब तक कोई बयान आया है.

खैर अब देखना तो ये है कि दीपिका और रणवीर की शादी की खबर क्या सच निकलती है या फिर अफवाह. और फैंस तो अब इस कपल की तरफ से ही शादी की गुड न्यूज़ सुनने का इंतजार कर रहे है.

पैडमैन चैलेंज पर मल्लिका दुआ का फूटा गुस्सा, कहा- हाथ में पैड लेने से...

करन जोहर के बच्चों की पार्टी में दिखे ये स्टार किड्स, ऐसा रहा बर्थडे बैश

एजुकेशन सिस्टम पर फिर एक बार फोकस करने आ रहे हैं इरफ़ान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -