महिला दिवस पर अक्षय कुमार ने महिलाओं के लिए किया ये बड़ा काम
महिला दिवस पर अक्षय कुमार ने महिलाओं के लिए किया ये बड़ा काम
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार हमेशा सामाजिक मुद्दों को उठाते हैं जिससे समाज में एक नयी पहल कायम हो. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन आयी थी जिसे सभी ने पसंद भी किया था. इसमें सेनेटरी पैड को लेकर कई बातें बताई गयी थी कि महिलाएं अपने पीरियड्स में किस तरह से परेशानी का सामना करती है, अगर उनके पास कोई सेनेटरी पैड नहीं है तो. ये फिल्म तमिल नाडु के अरुणाचलम मुरुगनंथम पर बनाई गयी थी जो एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. उन्होंने ही सबसे पहले पैड को लेकर चर्चा की थी और इसी को लेकर इन पर फिल्म बनाई गयी है.

इसी के साथ आपको बता दे विमेंस डे के खास मौके पर अक्षय कुमार ने मुख्य मंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ मिलकर सेनेटरी पैड उन जगह पर बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध करवाए हैं जहाँ पर महिलाएं और लड़कियां इनसे वंचित है. इसी के साथ अक्षय कुमार ने एक और बेहतरीन कदम उठाया है. उन्होंने ग्रामीण इलाकों में 10 हज़ार पैड्स की स्पॉन्सरशिप देने की बात कही है जिससे सभी लोग काफी खुश हैं. इतना ही नहीं अक्षय ने मुंबई सेंट्रल ST बस डिपो के पास में एक वेंडिंग मशीन भी इनस्टॉल करवाई है और इसमें अक्षय के साथ शिव सेना के लीडर आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे.

अक्षय वाकई ग्रामीण लोगों के लिए एक बेहतरीन काम कर रहे हैं. इससे महिलाओं को भी सुविधा होगी और किसी तरह की परेशानी का सामने नहीं करना पड़ेगा. अब ये खास बात पर उनकी पत्नी ट्विंकल उनकी तारीफ करने से कैसे पीछे हट सकती हैं. ट्विंकल ने अपने ट्वीट में कहा कि 'बहुत खूब मेरे पैडमैन, मैं भले ही घर से दूर हूँ लेकिन तुम पर नज़र है.'

अक्षय काम ही ऐसा करते है जिससे सभी उनके फैन बन जाते हैं. ऐसा ही खास काम अक्षय ने महिला दिवस पर भी किया. वाकई महिलाओं के लिए ये कदम उठाना बहुत बड़ी बात है जो अक्षय कुमार ने किया है. 

रिसेप्शन में ऐसा मेकअप चाहती थी अनुष्का लेकिन हो गया कुछ और ही

एक्टिंग करियर के 24 साल में इतना बदल गया इरफ़ान खान का LOOK

इरफ़ान खान की बीमारी को लेकर उनकी पत्नी ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -