एक्टिंग करियर के 24 साल में इतना बदल गया इरफ़ान खान का LOOK
एक्टिंग करियर के 24 साल में इतना बदल गया इरफ़ान खान का LOOK
Share:

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में ऐसी खबरे सुनने में आ रही है कि अभिनेता इरफ़ान खान को ब्रेन कैंसर है. इस खबर को सुनकर उनके फैंस भी शॉक हो गए, लेकिन इरफ़ान खान की करीबी और ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इन खबरों को गलत बताया है. इरफ़ान खान फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. इरफ़ान फिल्मो के साथ-साथ टीवी शोज़ में भी काम कर चुके है. उन्हें असली पहचान टीवी शो 'चंद्रकांता' से मिली थी. इस शो में इरफ़ान ने बद्रीनाथ का किरदार निभाया था.

छोटे पर्दे पर मशहूरता हासिल करने के बाद इरफ़ान ने बड़े पर्दे की ओर अपना रुख किया था और उन्होंने साल 1988 में आई फिल्म 'सलाम बॉम्बे' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालाँकि इस फिल्म से उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई थी. इरफ़ान को साल 2002 में आई फिल्म 'हासिल' से सफलता मिली थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट नेगटिव रोल के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था.

बॉलीवुड के साथ-साथ इरफ़ान ने कई हॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है. उन्होंने मकबूल, आन, द किलर, नेमसेक, बिल्लू, 7 खून माफ, पानसिंह तोमर, लाइफ ऑफ पाइ, डी-डे, द लंचबॉक्स, किस्सा, पीकू, तलवार, इनफर्नो, मदारी, हिंदी मीडियम और करीब-करीब सिंगल जैसी और भी कई सफल फिल्मो में काम किया है. इरफ़ान ने अपने फ़िल्मी करियर में भी कई अलग-अलग तरह से किरदार निभाए है. ऐसे ही सभी किरदारों को निभाकर ही आज उन्होंने सफलता हासिल की है.

Raw : तो इस कारण हटाया गया सुशांत सिंह को फिल्म से

अपने स्तनों की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं थी ये अभिनेत्रियां

इच्छामृत्यु की गुजारिश कर चुके है ऋतिक रोशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -