रिसेप्शन में ऐसा मेकअप चाहती थी अनुष्का लेकिन हो गया कुछ और ही
रिसेप्शन में ऐसा मेकअप चाहती थी अनुष्का लेकिन हो गया कुछ और ही
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया था. अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली थी. इटली में शादी के बाद उन्होंने दिल्ली में रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किया था. अनुष्का ने रिसेप्शन के दौरान रेड और गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी. अनुष्का ने इस दौरान बहुत ही लाइट मेकअप किया था. सूत्रों की माने तो अनुष्का अपने वेडिंग रिसेप्शन में नो मेकअप चाहती थी.

जी हाँ... हाल में ही मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची ने एक इवेंट के दौरान अनुष्का शर्मा द्वारा सिलेक्ट की गई शादी की ड्रेस के बारे में बताते हुए कहा कि, अनुष्का अपनी शादी में नो मेकअप चाहती थी. उन्होंने बताया कि, 'मैंने अनुष्का से पूछा था कि क्या वे दिल्ली में होने वाले अपने वेडिंग रिसेप्शन के दौरान लाल बनारसी साड़ी पहनना पसंद करेंगी? इसकी रेंज 8 हजार से एक लाख रुपए तक है. फैब्रिक पर डिपेंड करता है. उन्होंने लाल बनारसी साड़ी पहनी. अनुष्का अपने रिसेप्शन के लिए नो मेकअप लुक चाहती थीं. इससे सकारात्मक बदलाव ये आया है कि सेलेब्स का स्टाइल लोगों की पहुंच में है. कोई भी अनुष्का को बनारसी साड़ी में देखकर खुद भी उनके जैसी ड्रेस पहनने के बारे में सोच सकता है.'

आपको बता दे फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी अक्सर महिलाओं के फैशन स्टाइल को लेकर कुछ ना कुछ कहते ही रहते है. कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि, साड़ी हमारे देश का पारम्परिक परिधान है लेकिन फिर भी कुछ महिलाओं को साड़ी पहनना नहीं आती है और ये उनके लिए शर्मनाक बात है.

एक्टिंग करियर के 24 साल में इतना बदल गया इरफ़ान खान का LOOK

इरफ़ान खान की बीमारी को लेकर उनकी पत्नी ने कही ये बड़ी बात

Raw : तो इस कारण हटाया गया सुशांत सिंह को फिल्म से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -