ऐश्वर्या ने अपने बर्थडे पर किया ये एलान
ऐश्वर्या ने अपने बर्थडे पर किया ये एलान
Share:

ऐश्वर्या राय ने एक नवंबर को यानी अपने बर्थडे के दिन उन्होंने डिसाइड किया है, कि वो इस मौके पर मिड-डे मील कार्यक्रम के तहत एक साल के लिये 1,000 बच्चों के खाने पीने का खर्च उठाएंगी. बता दे कि अन्नमित्र फाउंडेशन इंटरनेशनल सोसाइटी आफ कृष्णा कांनशसनेस (इस्कान) द्वारा स्थापित फाउंडेशन है.

इस्कान के आध्यात्मिक गुरू राधानाथ स्वामी महाराज ने एक विज्ञप्ति में बताया कि अन्नमित्र के नाम से जानी जाने वाली मिड-डे मील योजना के तहत महाराष्ट्र के 2000 से अधिक विद्यालयों में पौष्टिक मिड डे भोजन उपलब्ध कराती है. साथ ही उन्होंने बताया, ‘‘यह योजना साल 2004 में एक छोटे कमरे से शुरू हुई थी. इसमें केवल 900 बच्चों के लिये भोजन बनाया जाता था.

अब इस योजना से उच्च तकनीक वाले 20 रसोईघरों से देश के सात राज्यों के 10 लाख से अधिक बच्चे लाभान्वित हो रहे हैं. आपको बताना चाहेंगे कि ऐश्वर्या राय ने अपना बर्थडे मुंबई में ही परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर ये अभिनेत्री सिद्धिविनायक मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंची थीं. बता दे कि हाल ही में इन दिनों ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

'नागिन' से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह

'मर्णिकर्णिका' के बाद इस बायोपिक में काम करेगी कंगना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -