'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' का ट्रेलर हुआ रिलीज
'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

दर्शकों के लिए 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' का ट्रेलर रिलीज का दिया है, इस फिल्म के ट्रेलर में फैंस अनास्तासिया स्टील को मिसेज क्रिश्चियन ग्रे बनते हुए देखेंगे, साथ ही बता दे कि फिल्म का ट्रेलर अनास्तासिया स्टील और क्रिश्चियन ग्रे की शादी के साथ शुरु होता है, जिसके बाद ट्रेलर में दिखाया जाता है कि ग्रे कैसे अपनी पत्नी अनास्तासिया को कीमती उपहार देकर खुश रखता है.

खास बात यह है कि उसके इन उपहारों में एक मेंशन भी शामिल होता है. हालांकि कहानी में ट्विस्ट उस समय आता है जब अनास्तासिया स्टील के अतीत से जैक नाम का शख्स वापस आ जाता है, बता दे कि ट्रेलर में काफी हॉट सीन भी दिखाए गए हैं. बताना चाहेंगे कि 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड फिल्म का तीसरा पार्ट है.

इससे पहले की मूवी फिफ्टी शेड्स डार्कर में अनास्तासिया स्टील के साथ क्रिश्चियन ग्रे की मंगनी होते हुए दिखाई गई है, बता दें कि यह फिल्म अगले साल 2018 में वेलेंटाइन डे पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी. बता दे कि इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित है. जिसके चलते जल्द ही दर्शको के बीच 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़े

'नागिन' से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह

'मर्णिकर्णिका' के बाद इस बायोपिक में काम करेगी कंगना

शिल्पा के लिए बिग बॉस ने बनाया प्लान, जानकर रह जायेंगे हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -