'मर्णिकर्णिका' के बाद इस बायोपिक में काम करेगी कंगना
'मर्णिकर्णिका' के बाद इस बायोपिक में काम करेगी कंगना
Share:

लगता है बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत को आजकल बायोपिक बहुत पसंद आ रही है, हालांकि वे अभी 'मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बीजी है. खबरों के अनुसार माने तो वो माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली विकलांग महिला अरुणिमा सिन्हा की भूमिका निभाएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना का शेड्यूल अभी बहुत हेक्टिक है, इसलिए फिल्म के मेकर्स को उनके और कृति सैनन के बीच में से किसी को चुनना होगा.

बायोपिक के बारे में सूत्र ने कहा- अरुणिमा पर बायोपिक की शूटिंग 60 दिन में खत्म हो जाएगी. कंगना फिलहाल जयपुर में रानी लक्ष्मीबाई बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं. दिसंबर में शूटिंग खत्म करने के बाद कंगना यह फिल्म साइन कर सकती हैं. बता दे कि एक महीने में फिल्म का डायरेक्टर भी फाइनल हो जाएगा.

कौन है अरुणिमा सिन्हा-

आंबेडकर नगर में शाहजाद-पुर इलाके में एक मुहल्ला है पंडाटोला. वहीं एक छोटे-से मकान में रहने वाली अरुणिमा सिन्हा के जीवन का बस एक ही लक्ष्य था, भारत को वॉलीबॉल में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना. छठी कक्षा से ही वे इसी जूनून के साथ पढ़ाई कर रही थीं. इसी बीच 11 अप्रैल, 2011 की एक घटना ने उनकी जिंदगी ही बदल कर रख दी.

अरुणिमा पद्मावत एक्सप्रेस से लखनऊ से नई दिल्ली जा रही थीं कि बरेली के पास कुछ लुटेरों ने लूटपाट में नाकाम रहने पर उन्हें चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया, इस हादसे में अरुणिमा का बायां पैर ट्रेन के पहियों के नीचे आ गया. पर अपने जीवन पर आए इस संकट में भी अरुणिमा ने हार नहीं मानी. इसके बाद अरुणिमा के हौसले और भी बुलंद हो गए और उन्होंने विश्व की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट पर चढ़ने का लक्ष्य बनाया.

ये भी पढ़े

शिल्पा के लिए बिग बॉस ने बनाया प्लान, जानकर रह जायेंगे हैरान

ढिंचक पूजा को लगा सदमा, बोली- न तो गाना गाएंगी और न लिखेंगी

प्रियांक ने फिर की अर्शी से बदतमीजी, बोले-अर्शी घर में डर्टी पिक्चर बनाती है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -