एयरटेल ने अपने प्लान किए अपडेट, जानिए क्या हुआ सस्ता
एयरटेल ने अपने प्लान किए अपडेट, जानिए क्या हुआ सस्ता
Share:

नई दिल्ली. एयरटेल ने अपने प्लान को अपडेट किया है. अपडेट के बाद कई सारे प्लान में बदलाव किए गए हैं. कुछ प्लान में पहले के मुकाबले डेढ़ गुना ज्यादा मिल रहा है. तो आइन जानते हैं इन प्लान के बारे में.

349 रुपए वाला प्लान

एयरटेल ने 349 रुपए के प्लान में फेरबदल किया है. अपडेट होने के बाद 349 रुपए के प्लान में 28 दिनों तक रोज 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. पहले इस प्लान में रोज 1 जीबी डाटा मिलता था. इस प्लान को रिलायंस जियो के 399 रुपए के मुकाबले का माना जा रहा है. इसमें यूजर्स को 1 जीबी डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS फ्री मिलेंगे.

448 रुपए वाला प्लान

448 रुपए वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 70 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में 100 मैसेज भी रोज मिलेंगे, हालांकि प्रतिदिन कॉलिंग की सीमा 300 मिनट और सप्ताह में 1,200 मिनट है. यह प्लान सभी हैंडसेट यूजर्स के लिए है.

549 रुपए वाला प्लान

इस प्लान में पहले से ज्यादा फायदा मिलेगा. पहले इस प्लान में रोज 2 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब यूजर्स को 2.5 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी.

999 रुपए वाला प्लान

इस प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में आउटगोइंग फ्री, रोज 100 मैसेज और 60 जीबी डाटा मिलेगा.

स्मार्टफोन्स Redmi Y1 और Redmi Y1 lite की सेल शुरू

4 कैमरे वाला स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में

तीन स्मार्ट फिटनेस बैंड्स लॉन्च, जानिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -