यह स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में
यह स्मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में
Share:

नई दिल्ली. अमेरिका की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफोकस ने भारत में InFocus Snap 4  सिंतबर में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की कीमत उस वक्त 11,999 रुपये थी, लेकिन अब यह हैंडसेट ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया एक्सक्लूसिव तौर पर मात्र 9,999 रुपये में मिल रहा है.

डुअल फ्रंट और डुअल रियर कैमरा और 4जीबी रैम से लैस इस स्मार्टफोन को अब ग्राहक सिर्फ 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं. प्राइस ड्रॉप के बाद नई कीमत पर इस स्मार्टफोन को आप एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया से खऱीद सकते हैं. 

इनफोकस स्नैप 4 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले, ऑक्टाकोर मीडियाटेक एमटी6750एन प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए टी-860 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है.

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट में 8-8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं. इसके अलावा फोन में 3000 एमएएच बैटरी, डुअल सिम सपोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर, एंड्रॉयड नूगट 7.0 और 4जी सपोर्ट है.

बता दें कि InFocus Snap 4 स्मार्टफोन पर ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है. ग्राहक सिर्फ 17 नवंबर तक इस स्मार्टफोन को तक अमेज़न इंडिया से 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं. इसके अलावा पुराने InFocus Snap 4 फोन के एक्सचेंज पर 8,500 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट पर मिलेगा Moto X4 , जानिए ऑफर

Oppo के इस स्मार्टफोन पर बंपर छूट

Asus Zenfone 3 Max की कीमत में हुई कटौती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -