Airtel के प्लान से बौखलाया JIO , जानिए दमदार प्लान के बारे में...
Airtel के प्लान से बौखलाया JIO , जानिए दमदार प्लान के बारे में...
Share:

देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी Airtel ने हाल ही में 97 रुपये का कॉम्बो प्रीपेड प्लान मार्केट में उतारा है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ ही डाटा का भी मिलता है. एयरटेल का यह प्लान रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया के प्लान्स को टक्कर देने के लिए तैयार है. खास बात यह है कि एयरटेल का यह प्लान देशभर के सभी सर्किल में वैलिड है. साथ ही एक खबर यह भी मिली है कि यह प्लान कंपनी के ही 99 रुपये वाले प्लान के साथ क्लैश कर रहा है. 

AIRTEL लाई धमाकेदार ऑफर, इस प्लान के साथ मिल रही है कई सुविधा

इस प्लान में यूजर्स को कुल 21 हजार सेकेंड्स की वॉयस कॉलिंग फ्री में मिलेंगी. यानी की यूजर्स को कुल 350 मिनट कॉलिंग का लाभ मिल पाएगा. जिसमें यूजर्स वॉयस कॉलिंग का फायदा नेशनल रोमिंग से भी उठा सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को 1.5GB 3G/4G डाटा का लाभ दिया जा रहा है. वहीं यूजर्स को 200 लोकल और एसडीटी एसएमएस के सुविधा भी मिलेंगी. आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लोगों को 18 हजार मिनट वॉयस कॉलिंग मिलता है. प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

Honor का यह दमदार फ़ोन सेल में खरीदें मात्र 6,999 रु में

एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान में कुछ यूजर्स को 28 दिन की वैधता मिलती है. साथ ही इसमें यूजर्स को 10 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा मिलता है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा. जबकि आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ भी मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

टेक्नोलॉजी की दुनिया में भारत का नया कारनामा, लॉन्च हुआ देश का पहला स्कॉलरशिप पोर्टल मोबाइल एप

रिसर्च टेक्नीशियन के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, आज ही करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -