Honor का यह दमदार फ़ोन सेल में खरीदें मात्र 6,999 रु में
Honor का यह दमदार फ़ोन सेल में खरीदें मात्र 6,999 रु में
Share:

हुवावे कंपनी के सब-ब्रांड ऑनर ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन ऑनर 7एस लांच किया है. इससे पहले इस फोन को इसी साल मई में पाकिस्तान में भी लांच किया गया था. ऑनर 7ए और 7सी के बाद भारतीय बाजार में कंपनी का Honor 7S सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन बताया जा रहा है. ऑनर 7एस की खासियतों की बात करें तो इसमें एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी और फ्लैश लाइट के साथ फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. 

ऑनर 7एस की भारत में फिलहाल कीमत 6,999 रुपये है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी की वेबसाइट से भी दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. यह फोन आपको ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर वेरियंट में मिल जाएगा. फोन के फीचर्स देखें तो इसमें एंड्रॉयड ऑरियो 8.1, डुअल सिम सपोर्ट और 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल है. वहीं डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है, जबकी ऑनर 7एस में मीडियाटेक का MT6739 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम व 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. 


इस फ़ोन के कैमरे की बात की जाए तो ऑनर 7एस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. फोन के साथ आपको फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा. इसके अलावा इस फोन में 3020 एमएएच की बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम का हेडफोन जैक आपको दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

 

अब आप भी सोशल मीडिया के जरिये ऐसे जीत सकते है 50 हजार का इनाम

बिना ATM कार्ड के इस तरह निकाल सकेंगे पैसा

Jio दे रहा है 1 जीबी 4जी डाटा मुफ्त इस तरह करे प्राप्त

यहाँ मिलेगा आपको 500 में मोबाइल फोन, 10 में मोबाइल कवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -