AIRTEL लाई धमाकेदार ऑफर, इस प्लान के साथ मिल रही है कई सुविधा
AIRTEL लाई धमाकेदार ऑफर, इस प्लान के साथ मिल रही है कई सुविधा
Share:

देश की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए हाल ही में सस्ता प्लान पेश किया है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही कई सारी सुविधाएं यूजर्स को दे जाएगी. इस समय टेलीकॉम इंडस्ट्री में कड़ी प्रतिस्पर्धा बनी हुई है. इसी को देखते हुए एयरटेल ने यह प्लान पेश किया है. एयरटेल ने यह नया प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेस किया है जिसकी कीमत 300 रुपए से भी कम होंगी. 

289 रुपए वाला प्लान- देश की दूसरी सबसे बड़ी मोबाइल ऑपरेटर कंपनी भारतीय एयरटेल यह नया ऑफर केवल 289 रुपए के कीमत के साथ लाई है. एयरटेल के इस प्‍लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्‍स की सुविधा मिल रही है. ग्राहकों को इसके अलावा प्रतिदिन एक जीबी डेटा और 100 एसएमएस भी मिलेंगे.

बता दें कि इस प्‍लान की वैधता 48 दिन की है. एयरटेल ने साथ ही 299 रुपए वाला प्लान भी पेश किया है. यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्‍स की सुविधा के साथ रोजाना 1.4 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 42 दिन होगी. इस तरह इस प्लान में आपको 4 जीबी अतिरिक्‍त डेटा के लिए आपको 10 रुपए और खर्च करने होंगे वहीं 6 दिन की वैधता आपको आईएसएम एकम मिलेगी. 

अब आप भी सोशल मीडिया के जरिये ऐसे जीत सकते है 50 हजार का इनाम

Jio दे रहा है 1 जीबी 4जी डाटा मुफ्त इस तरह करे प्राप्त

बिना ATM कार्ड के इस तरह निकाल सकेंगे पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -