जियो के बाद अब एयरटेल के मुफ्त 4G डाटा ऑफर का लुत्फ़ उठाइये
जियो के बाद अब एयरटेल के मुफ्त 4G डाटा ऑफर का लुत्फ़ उठाइये
Share:

इस समय सभी टेलीकॉम कंपनी जियो की वजह से बड़े मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. और अपने आपको मार्केट में बनाये रखने के लिए एक से एक ऑफर लेकर आ रही हैं. जियो को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल एक ऐसी स्कीम लेकर आ रही हैं. जिससे यदि आपकी जियो बंद भी हो जाएगी तो आपको परेशान होने की जरुरत नही हैं. क्योंकि एयरटेल अपने इस स्पेशल ऑफर के तहत आपको 12 महीनों यानी एक साल के लिए मुफ्त डाटा दे रहा है. 

हालाँकि एयरटेल नें अपने इस स्पेशल ऑफर में कुछ टर्म एंड कंडीशन रखे हैं. ये स्पेशल ऑफर सिर्फ उन्ही ग्राहकों को मिलेगा जो फिलहाल इसका नेटवर्क इस्तेमाल नहीं करते हैं और 4G स्मार्टफोन रखते हैं. साथ ही एयरटेल अपना ये ऑफर उन पुराने ग्राहकों को भी देगा जो अपने पुराने फोन की जगह नया 4G स्मार्टफोन खरीदेंगे. मतलब यदि किसी भी अन्य नेटवर्क (वोडाफोन, आइडिया, रिलायंस, जियो, एयरसेल, बीएसएनएलल आदि) के ग्राहक एयरटेल का कनेक्शन (सिम) लें और उनके पास 4G हैंडसेट हो या फिर एयरटेल के मौजूदा ग्राहक 4G हैंडसेट ले लें. तो वे इस सुविधा का लुत्फ़ उठा पाएंगे.

बात करे एयरटेल के इस स्पेशल ऑफर के अन्तर्गत मिलने वाली मुफ्त डाटा की तो इस स्पेशल ऑफर के तहत आपको 31 दिसंबर 2017 तक प्रतिमाह 3 जीबी 4G डाटा मुफ्त मिलेगा. इसके लिए एयरटेल के कुछ चुनिंदा प्रीपेड-पोस्टपेड पैक ही काम करेंगे. आपको ऑफर के तहत  मिलने वाला 3 जीबी 4G मुफ्त डाटा का फायदा उस पैक में उपलब्ध डाटा के अलावा मिलेगा.⁠⁠⁠⁠

हवस की प्यास और जिस्म की भूख ऐसी, की 36 घंटे भी कम पड़े संतुष्टि के लिए

सपा में नही हुई सुलह, बाप बेटे में अब भी तकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -