सपा में नही हुई सुलह, बाप बेटे में अब भी तकरार
सपा में नही हुई सुलह, बाप बेटे में अब भी तकरार
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद में अब भी सुलह की कोई उम्मीद नजर नही आ रही है. ऐसे में पिता पुत्र के बिच चल रहे इस राजनितिक युद्ध से जहां समाजवादी पार्टी दो गुटों में बटती नजर आ रही है, वही इस कलह से चुनाव चिन्ह को लेकर भी अब विवाद शुरू हो गया है. ऐसे में अभी तक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बिच समझौते की कोई उम्मीद नजर नही आ रही है.  इस विवाद को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा है कि सपा में कोई समझौता नहीं होने जा रहा है. उन्होंने कहा, 'अखिलेश यादव ही हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. हम उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. वही चुनाव चिन्ह का फैसला चुनाव आयोग द्वारा किया जायेगा.

अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के समर्थक इस बिच चुनाव आयोग से भी मिले, जिसमे दोनों गुटों ने साइकिल चुनाव चिन्ह को लेकर दावा किया है. मुलायम सिंह यादव अपने खेमे से बातचीत कर रहे हैं. इससे पहले सुलह का फॉर्मूला लेकर आजम खान दिल्ली पहुंचे लेकिन मुलायम आजम से बिना मिले लखनऊ के लिए निकल गए. 

आपको बता दे की मुलायम परिवार का यह संघर्ष टिकट बंटवारे को लेकर शुरू हुआ था. अगर इसमें सुलह होती है तो अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ देगे, किन्तु इसके बदले वे उम्मीदवारों के फैसले को अपने अधिकार में ले सकते है. 

हालांकि इस बारे में यह भी कहा जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बिच जल्दी ही इस बात को लेकर सुलह कर लिया जायेगा. पार्टी विधायक सुधीर सिंह ने भी इस सम्बन्ध में सकारात्मक परिणाम आने के बारे में कहा है.

जब्त हो सकता है सपा का चुनाव चिन्ह

सपा का 5 जनवरी का अधिवेशन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -