'लव बाइट' के बाद 'बार गर्ल' बनकर ठुमके लगा रही सपना चौधरी
'लव बाइट' के बाद 'बार गर्ल' बनकर ठुमके लगा रही सपना चौधरी
Share:

हरियाणा की सिंगिंग सेनसेशन सपना चौधरी का 'लव बाइट' के बाद दूसरा आइटम सॉन्ग भी धूम मचाने के लिए तैयार है, बता दे कि इस गाने में वह एक डांस बार की भूमिका में नजर आ रही हैं. गाने का नाम 'टैटू' है जिसे फिल्म 'एक्शन क्वीन मधुबाला' के लिए शूट किया गया है, फिल्म के ट्रेलर में इस गाने की झलक देखी जा सकती है.

खबरों के अनुसार उन्होंने ने बताया कि, उन्होंने गाना गाया नहीं है, सिर्फ गाने पर डांस किया है. सपना चौधरी ने ये भी बताया किया कि उनके पास एक भोजपुरी फिल्म का भी ऑफर है. हालांकि उन्होंने इस सिलसिले में ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया. वहीं, ये भी कहा कि अगर उन्हें बॉलीवुड में एक्टिंग करने का मौका मिले तो वह उसके लिए भी तैयार हैं.

बता दे कि सपना फिलहाल सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस-11' में हैं, लेकिन शो में जाने से पहले ही उन्होंने बॉलीवुड में तहलका मचाने का पूरा बंदोबस्त कर लिया था. बताना चाहेंगे कि इससे पहले फिल्म 'जर्नी ऑफ भांगओवर' में किया उनका आइटम नंबर 'लव बाइट' रिलीज किया गया था, फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

तो क्या... औरो की तरह विद्या भी छिपाती है अपनी उम्र?

इंस्टाग्राम स्नैप्स में काफी हॉट लग रही हैं एमी जैक्सन

23 करोड़ के पार हुई सिद्धार्थ-सोनाक्षी की फिल्म 'इत्तेफाक'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -