23 करोड़ के पार हुई सिद्धार्थ-सोनाक्षी की फिल्म 'इत्तेफाक'
23 करोड़ के पार हुई सिद्धार्थ-सोनाक्षी की फिल्म 'इत्तेफाक'
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' को रिलीज़ हुए एक हफ्ता बीत चूका है. फिल्म ने अब तक 23 करोड़ रूपए की कमाई की है. इस फिल्म को शाहरुख़ खान और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. साथ ही अभय चोपड़ा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म ने पहले हफ्ते के आखिरी दिन यानी गुरुवार को 1 करोड़ 60 लाख रूपये की कमाई की है. फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब तक 23 करोड़ 65 लाख रूपये हो गया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 4 करोड़ 5 लाख रूपए की कमाई की थी. पहले वीकेंड में फिल्म को 16 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई हुई थी. फिल्म ट्रेड सर्कल ने पहले हफ्ते की कमाई को सम्मानजनक माना है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के लिए इत्तेफ़ाक इस मायने में अच्छी मानी जा सकती है क्योंकि सिड की पिछली फिल्म अ जेंटलमैन का लाइफ़ टाइम कलेक्शन 20 करोड़ 29 लाख रूपये था जबकि सोनाक्षी की पिछली फिल्म नूर ने सात करोड़ 58 लाख रूपये ही बटोरे थे. आपको बता दे 'इत्तेफ़ाक-It Happened One Night' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. ये फिल्म साल 1969 में यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'इत्तेफाक' का नया वर्जन है. उस फिल्म में राजेश खन्ना, नंदा और इफ़्तेख़ार ने साथ काम किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का प्रदर्शन अब भी जारी, क्या रिलीज़ हो पायेगी फिल्म?

जावेद अख्तर ने कहा- ''पद्मावती' नहीं है कोई ऐतिहासिक कहानी'

'टाइगर ज़िंदा है' फंसी सेंसर बोर्ड की मुश्किलों में...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -