तो क्या... औरो की तरह विद्या भी छिपाती है अपनी उम्र?
तो क्या... औरो की तरह विद्या भी छिपाती है अपनी उम्र?
Share:

जल्द ही बॉलीवुड की उलाला गर्ल विद्या बालन फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में नजर आने वाली है. अपने 12 के फ़िल्मी करियर में विद्या ने बहुत से अलग-अलग किरदार निभाए है. इस फिल्म में विद्या एक जिंदादिल गृहिणी के किरदार में नजर आएगी. विद्या कहती है कि, 'वह अपनी उम्र को लेकर बिल्कुल बेपरवाह हैं और उन्हें खुशी है कि उन्होंने पर्दे पर कभी भी 'किशोरी' का चरित्र निभाने की कोशिश नहीं की.'

विद्या बालन ने बताया कि, "मैं 26 साल की उम्र में एक महिला के रूप में फिल्म उद्योग में आई थी. अब मैं 38 साल की एक खुशहाल गृहस्थ महिला हूं. मेरी शादी को पांच साल हो गए हैं. मुझे अपनी उम्र को लेकर कोई अफसोस नहीं है और मुझे पता है कि चाहें मेरी उम्र जो हो मेरे लिए हमेशा कुछ काम रहेगा. मैंने एक किशोरी की तरह अभिनय करने की कभी कोशिश नहीं की, लेकिन आप जानते हैं कि यह कभी एक सचेत निर्णय नहीं रहा है."

आगे विद्या ने कहा कि, "किशोरी की भूमिका और पेड़ों के चारों ओर नाचना मुझे कभी उत्साहित नहीं करता है. मुझे यह चीज उत्साहित करती है कि अपनी उम्र में मैं भूमिकाओं और पात्रों के साथ क्या प्रयोग कर सकती हूं. शायद यही वजह है कि सुरेश त्रिवेणी जैसे लेखक ने सुलू का चरित्र लिखा और फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया." अलग-अलग तरह के किरदार चुनने पर विद्या ने बताया कि, "मैं अपने तरीके से प्रयोग करती हूं. इस साल मैंने तीन फिल्में की और हर किरदार एक-दूसरे से अलग था. पिछले नवंबर मैंने कहानी 2 की थी, इस साल मार्च में मेरी फिल्म बेगम जान आई और अब तुम्हारी सुलू आ रही है."

फिल्म में सुलु के किरदार की विशेषता बताते हुए विद्या ने कहा कि, "वह बहुत आसानी से हंसती है, वह बहुत उत्साही है. एक गृहणी होने के बावजूद वह जीवन से और अधिक हासिल करने की कोशिश करती है. उसके पास शौक की एक पूरी सूची है और वह अपने रास्ते में आने वाले हर मौके को गले लगाती है." आपको बता दे विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' जल्द ही 17 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

23 करोड़ के पार हुई सिद्धार्थ-सोनाक्षी की फिल्म 'इत्तेफाक'

'पद्मावती' का प्रदर्शन अब भी जारी, क्या रिलीज़ हो पायेगी फिल्म?

जावेद अख्तर ने कहा- ''पद्मावती' नहीं है कोई ऐतिहासिक कहानी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -