टीवी की इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया वजन, अब दिखने लगी ऐसी
टीवी की इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया वजन, अब दिखने लगी ऐसी
Share:

आप सभी को बता दें कि इश्कबाज़ शो स्टार प्लस का सबसे लोकप्रिय शो बन चुका है और यह शो अपने ट्विस्ट को लेकर लगातार सुर्खियों में शामिल रहता है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि फ़िलहाल शो की लीड अभिनेत्री सुरभि चंदना अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है उनकी हॉट तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और वह लगातार चर्चाओं का विषय है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि सुरभि का जन्म 11 सितम्बर, 1989 को मुंबई में हुआ था और कुछ समय पहले ही इन्होने अपना हॉट अवतार दिखाया था.

आप सभी जानते ही होंगे कि आज के समय में टीवी की पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में इनका नाम सबसे ऊपर आता है वह इस वजह से क्योंकि इन्होने बहुत कम समय में अपना नाम काफी ऊँचा बना लिया है. वहीं साल 2009 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से अपने करियर की शुरुवात करने वाली सुरभि अब तक कई टीवी के शोज में नजर आ चुकीं हैं और इनको असल पहचान अनिका के किरदार से मिली है जो खूब पॉपुलर है.

ऐसे में आप सभी को सबसे ख़ास बात यह बता दें कि कुछ समय पहले सुरभि का वज़न 53 किलो था लेकिन अब इन्होने अपना दो किलो वज़न बड़ा कर 55 कर लिया है जी हाँ, और पहले से ज़्यादा अब खूबसूरत दिखने लगी है जो आप देख सकते हैं.

बिकिनी पहन कोमोलिका ने दिखाई नशीली अदाएं

गुलाबी ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

बिग बॉस 12:भारती ने जमकर उड़ाया दीपक और सोमी के प्यार का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -