अभिनेता करण कुंद्रा को जान से मारना चाहती है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड
अभिनेता करण कुंद्रा को जान से मारना चाहती है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड
Share:

टीवी का सबसे मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों जमकर चर्चा में है. बीते कई दिनों से करण अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होने पर चर्चा में चल रहे है. अब हाल ही में खबर आई है कि, करण की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर करण को 420 वाल्ट का झटका लग सकता है.

गौरतलब है कि, करण और कृतिका साल 2009 में 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल में एक साथ काम कर चुके है तभी से इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था लेकिन दो साल के बाद करण और कृतिका का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद करण अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को डेट करने लगे लेकिन हाल ही में इनका भी रिश्ता टूटू गया जिसके चलते करण और अनुषा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. अब वही करण की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका का कहना है कि, वो करण को मारना चाहती है.

दरअसल कृतिका और मशहूर अभिनेता करन वाही इन दिनों इरा दुबे के चैट शो में गए थे जहां पर कृतिका को तीन नाम दिए गए जिनमे करण कुंद्रा, करण जौहर का नाम शामिल था. इसके बाद कृतिका से पूछा गया कि वह इनमें से किसको मारना, शादी करना और किसे हुक अप करना चाहती हैं? इस पर कृतिका ने जवाब दिया कि, "मैं करण को मारना चाहती हूं क्योंकि मैं उनसे शादी नहीं कर सकती और न ही जुड़ना चाहती हूं. मैं करण जौहर से जुड़ नहीं सकती इसलिए शादी करना चाहती हूं ऐसा इसलिए क्योंकि उनके दो बच्चे पहले से ही और मुझे सिर्फ उनका ध्यान रखना होगा."

ये भी पढ़े

'पद्मावत' 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को तैयार तो पैडमेन.....

शिल्पा शेट्टी की सास ने किया बड़ा खुलासा, कैसा है शिल्पा का बिहेवियर

रामदेव अब डिस्कवरी चैनल पर

गर्लफ्रेंड के चक्कर में बुरी तरह से फंसा हुआ है ये अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -