गर्लफ्रेंड के चक्कर में बुरी तरह से फंसा हुआ है ये अभिनेता
गर्लफ्रेंड के चक्कर में बुरी तरह से फंसा हुआ है ये अभिनेता
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहे है. गौरतलब है कि, करण छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर नजर आ चुके है. वह हाल ही में रिलीज हुई हॉरर फिल्म 1921 में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में करण के साथ मशहूर अभिनेत्री जरीन खान भी मुख्य भूमिका में थी. यह फिल्म मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी हुई थी.

करण पहले ही छोटे परदे के जरिये अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके थे उन्होंने अपनी टीवी करियर की शुरुआत सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' से की थी जिसके बाद वह कई सीरियल में नजर आये जिसमे 'बेताब दिल की तमन्ना है', 'आहट', 'जरा नच के दिखा', 'गुमराह', 'एमटीवी रोडीज', 'ये कहां आ गए हम' शामिल है. करण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है वह आये दिन अपनी अलग-अलग तस्वीरें भी शेयर करते है. फिलहाल तो वह अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है.

बता दे कि, करण अपनी को स्टार कृतिका कामरा को डेट करने के बाद अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को डट कर रहे थे लेकिन बीते दिन इन दोनो का भी ब्रेकअप हो गया जिसके चलते अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. वही अभिनेता करण को भी काफी मुश्किलों का सामना पर पड़ रहा है.

ये भी पढ़े

पुनीश ने बंदगी को बर्थडे पर दिया ये स्पेशल गिफ्ट

काम से ज्यादा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रही ये एक्ट्रेस

इस एक्टर ने पत्नी के बर्थडे को बाथटब के साथ बनाया कुछ खास

अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए ये फिल्मे देख रही है गरिमा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -