शिवसेना की कार से हुआ एक्सीडेंट 2 की मौत एक घायल
शिवसेना की कार से हुआ एक्सीडेंट 2 की मौत एक घायल
Share:

महाराष्ट्र: रोड एक्सीडेंट से संबंधित घटनाए आए दिन सामने आती रहती है, और अब इस बार यह घटना पुणे से प्रकश में आई है, जहाँ एक कार ने 3 पैदल चल रही छात्राओं को कुचल दिया है. जिसमे 2 की मौके पर ही मौत हो गई है की जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है.  

बताया जा रहा है कि जिस कार ने छात्राओं को कुचला गया है वह शिवसेना नेता की है, तीनो छात्राएं जब सुबह बारामती से करीब दस किमी. दूर अपने स्कूल जा रही थी. तभी पीछे से तेज रफ़्तार से आती एक कार ने तीनों छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया. कार ने तीनों छात्राओं को इतनी तेज टक्कर मारी की दो लड़कियों की वहीं मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक छात्रा को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जब कार के मालिक का पता लगाया तो ज्ञात हुआ कि यह कार शिवसेना के नेता पप्पू माने की है, घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों को गुस्सा भड़क गया और उन्होंने गुस्से में कार को आग लगा दी. इस दौरान कार चालक और कार में सवार लोग मौके से फरार हो गए. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.
 

Pro Kabaddi 2017: रिशांक देवाडिगा का अपनी टीम को बड़ा योगदान, जीता यूपी योद्धा

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटी, 15 अक्टूबर को होंगे आमने-सामने

विराट कोहली और आशीष नेहरा से जुड़ा ये संयोग आप बिलकुल नहीं जानते होंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -