Pro Kabaddi 2017: रिशांक देवाडिगा का अपनी टीम को बड़ा योगदान, जीता यूपी योद्धा
Pro Kabaddi 2017: रिशांक देवाडिगा का अपनी टीम को बड़ा योगदान, जीता यूपी योद्धा
Share:

प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोन चैलेंज मैच में जोन बी की यूपी योद्धा रिशांक देवाडिगा के शानदार प्रदर्शन ने जोन 'ए' की घरेलू टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को एकतरफा मुकाबले में 53-32 से हरा दिया. रिशांक देवाडिगा ने 28 अंकों के साथ इतिहास में अपना नाम लिखा. रिशांक देवाडिगा ने एक प्रो कबड्डी लीग मैच में शुरू से अपनी आक्रामकता की बदौलत इस मैच में अपना दबदबा बनाये रखा.

फर्स्ट हाफ में यूपी योद्धा 28-16 से आगे थी और अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ ही वो इसे आगे भी बरक़रार रखने में कामयाब रही. यूपी योद्धा ने विवो प्रो कबड्डी सीजन 5 में किसी भी टीम द्वारा बनाए गए मैच में सबसे ज्यादा अंक दर्ज किए. पहले मिनट से, यूपी योद्धा ने विरोधी टीम पर अपना दबदबा कायम रखा. तुषार पाटिल और नितिन रावल ने जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए आठ अंक हासिल किए इसके बावजूद अपनी टीम को हार से बचा नहीं पाए.

वहीं जयपुर पिंक पैन्थर्स के खिलाड़ी नवनीत गौतम के प्रो कबड्डी लीग का आखिरी मैच था जो कि बड़ा ही निराशाजनक तरीके से समाप्त हो गया. गौतम ने रात में अपनी टीम का नेतृत्व किया. रिशांक देवाडिगा ने अकेले अपने दम ख़म पर अपनी टीम को जीत दिलाई और 28 अंकों की प्राप्ति से कबड्डी में नया इतिहास रच दिया. अब जयपुर पिंक पैंथर 21 मैचों में 51 अंक से पांचवें स्थान पर हैं वहीं यूपी योद्धा सभी सुपर प्लेऑफ के लिए योग्य हैं, और 20 मैचों में 59 अंक से ज़ोन 'ए' में तीसरे स्थान पर हैं.

प्रो कबड्डी लीग 2017: हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को पछाड़ा

महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान को कार से कुचलने की कोशिश

PKL: कबड्डी के दंगल में दहाड़े हरयाणा स्टीलर्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -