विराट कोहली और आशीष नेहरा से जुड़ा ये संयोग आप बिलकुल नहीं जानते होंगे...
विराट कोहली और आशीष नेहरा से जुड़ा ये संयोग आप बिलकुल नहीं जानते होंगे...
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा जल्दी ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. एक वह दौर था जब एक बच्चे और उभरते हुए क्रिकेटर को नेहरा ने अपने हाथ से दिल्ली के एक कार्यक्रम में सम्मानित किया था और आज वो दौर है जब उसी उभरते हुए क्रिकेटर की कप्तानी में नेहरा अपना रिटायरमेंट ले रहे है. जी हाँ, ये चमकता सितारा कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली है.

बता दें कि अपने रिटायरमेंट का खुलासा करते हुए नेहरा ने काफी बातें शेयर की. विराट और नेहरा दोनों दिल्ली से नाता रखते है. नेहरा द्वारा विराट के सम्मान की फोटो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 मैच की टीम में नेहरा भी शामिल हैं. भारतीय टीम में 8 महीने बाद उनकी वापसी हुई है. नेहरा ने अपने रिटायरमेंट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए कि, "मैं 1 नवम्बर को रिटायरमेंट लेना चाहता हूँ, क्योंकि यह वही तारीख है जब होम ग्राउंड दिल्ली में भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 मैच खेला जाएगा. मैं अपने क्रिकेट करियर के टॉप पर रहकर रिटायर होना चाहता हूँ और इससे ज्यादा सम्मानजनक बात मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकती."

भारत-न्यूजीलैंड सीरीज का यह पहला मैच होगा और माना जा रहा है कि इस मैच में नेहरा प्लेइंग-11 में शामिल हो सकते है. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टी20 में उन्हें प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली थी. आखिर में कुछ भावुक स्वर में उन्होंने अपने विचारो पर विराम लगाते हुए कहा कि, "मैंने कोच रवि शास्त्री और कप्तान कोहली को यह बता दिया कि यह मेरे रिटायरमेंट का सही समय है. और जिस तरह से बुमराह और भुवी अपना प्रदर्शन दे रहे हैं, उन्हें निरंतर उसकी सराहना मिलती रहनी चाहिए."

आज कप्तान कोहली तोड़ेंगे दिलशान का ये रिकॉर्ड...

रैना ने कहा- 'अनिल कुम्बले की वजह से टीम इंडिया का हिस्सा है कुलदीप यादव'

भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेटर एक ही टीम में शामिल हो तो क्या होगा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -