New Poster : प्यार में डूबे अभिषेक-तापसी
New Poster : प्यार में डूबे अभिषेक-तापसी
Share:

काफी समय से अटकी अभिषेक बच्चन की फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म को डायरेक्टर अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं और उनकी फिल्म के लीड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इसके नए पोस्टर को रिलीज़ किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

आख़िरकार सामने आई 'मनमर्ज़ियाँ' की रिलीज़ डेट

'मनमर्ज़ियाँ' में अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नू भी नज़र आ रही हैं. देखकर लगता है दोनों की लव स्टोरी दिखाई जाएगी लेकिन ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा. अब बता दें, अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है New date. New poster. #Manmarziyaan #TakeTwo  14th September. साथ ही ये भी बता दें फिल्म की तारीख 21 सितम्बर से 14 सितंबर हो गई है. कुछ समय से ये फिल्म रिलीज़ डेट के कारण अटकी पड़ी थी लेकिन अब डेट आ चुकी है और 14 सितम्बर को रिलीज़ हो जाएगी.

अनुराग कश्यप की इस फिल्म में काम करना चाहते हैं 'साहेब'

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं अभिषेक के साथ तापसी भी दिखाई दे रही हैं और दोनों ही एक दूसरे की आँखों में आँखें डाले नज़र आ रहे हैं. अभिषेक बच्चन ने तापसी के चेहरे को अपने हाथों से पकड़ा हुआ है और उसे लगातार देखे जा रहे हैं जिससे उन दोनों ली लव केमिस्ट्री देख सकते हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल भी हैं. ये आप जानते ही हैं अभिषेक काफी समय बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं ये फिल्म अच्छी जाएगी. आखिरी बार अभिषेक साजिद खान की 'हाउस फुल 3' में नज़र आये थे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी माँ पर बायोपिक बनाना चाहते हैं प्रतीक बब्बर

इस दिन रिलीज़ होगी पिता-बेटी की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -