घर में सामूहिक रूप से नमाज़ पढ़ने को लेकर हुआ हंगामा
घर में सामूहिक रूप से नमाज़ पढ़ने को लेकर हुआ हंगामा
Share:

अमरोहा। कहते है ईश्वरीय शक्ति सब जगह है हमारे शरीर के अंदर और बाहर की हर एक चीज़ में ईश्वर बसता है. लेकिन  उत्‍तर प्रदेश के अमरोहा में घर में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने को लेकर हंगामा हो गया. हंगामे की खबर के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करने की कोशिश की. और मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने स्‍थानीय लोगों के साथ बैठक भी की है.

गौरतलब है कि यह घटना अमरोह जिले के गंगेश्‍वरी गांव की बताई जा रही है. वही घटना को लेकर पुलिस का मानना है कि एक स्‍थानीय नागरिक ने शनिवार को स्थानीय मुस्लिम युवक जाकिर अली के घर में समुदाय के लोगों द्वारा सामूहिक नमाज पढ़े जाने को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी." "जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कानून एवं व्‍यवस्‍था का हवाला देकर इस पर रोक लगा दी है." वही मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने स्‍थानीय लोगों के साथ बैठक भी की है. 

बता दे कि शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि "अली के घर में नमाज पढ़ने के लिए लोग पड़ोस के एक गांव लोग आते हैं. वही शिकायत के बाद जब पुलिस जाकिर अली के घर पहुंची तो वहां पर हंगामा शुरु हो गया. जिसके बाद मामला गर्माते ही मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जाकिर अली के घर में नमाज नहीं पढ़ने का आश्‍वासन देकर मामले को शांत करने की बात कही.

सामूहिक दुष्कर्म के बाद इलाज के दौरान हुई मासूम की मौत

फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में मिले छात्र-छात्राएँ

गवाहों ने आरोपी की बेटी से किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -