बाहुबली फेम राम्या कृष्णन की कार से शराब की 96 बोतलें बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार
बाहुबली फेम राम्या कृष्णन की कार से शराब की 96 बोतलें बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: फिल्‍म बाहुबली में बेहतरीन अभिनय निभाने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णन की कार से पुलिस ने 96 शराब की बोतले जब्त की है। इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर को अरेस्ट किया था। पुलिस ने बताया है कि राम्या की कार से 2 बीयर क्रेट और शराब की बोतलें बरामद करने के बाद ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस महाबलिपुरम से आने वाले सभी वाहनों की तलाशी ले रही थी। जब उन्होंने ईस्ट कोस्ट रोड पर मुथुकादू चेक पोस्ट पर राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका और तलाशी ली। पुलिस ने तब शराब की बोतलों को जब्त कर लिया और उसके ड्राइवर सेल्वाकुमार को अरेस्ट कर लिया। पुलिस को कार में तकरीबन 96 बोतलें मिलीं। चेन्नई ने अभी तक TASMAC दुकानें नहीं खोली हैं और शहर में शराब की बिक्री गैरकानूनी है और नियमों के विरुद्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्राइवर सेल्वाकुमार को व्यक्तिगत जमानत पर छोड़ दिया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया है, 'गुरुवार की रात, ECR पर एक नियमित वाहन  तलाशी ली गई, जब चेन्नई की तरफ चेंगलपट्टू जिले के महाबलीपुरम से आने वाले वाहनों को रोका गया। इसी प्रकार, अभिनेत्री से संबंधित एक टोयोटा इनोवा क्रिस्टा को रोका गया। मुथुकादू चेक पोस्ट और पुलिस को वाहन के अंदर दो क्रेट बीयर और आठ बोतल शराब मिली। '

सुशांत की मौत पर भावुक हुए अक्षय कुमार, ट्विटर पर यूँ बयां किया अपना दर्द

सुशांत सिंह राजपूत को 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से मिली थी पहचान, कुछ इस तरह था एक्टर का सफर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी, कुछ दिन पहले मैनेजर दिशा ने की थी आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -