अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी, कुछ दिन पहले मैनेजर दिशा ने की थी आत्महत्या
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी, कुछ दिन पहले मैनेजर दिशा ने की थी आत्महत्या
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। इसकी जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा था कि वह अपने मंगेतर के साथ मुंबई के मलाड में रहती थीं। 

मामले की सूचना मिलते ही उन्हें बोरिवली के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। आत्महत्या के पीछे अभी कोई भी कारण सामने नहीं आया है। दिशा की मौत पर सुशांत सिंह राजपूत ने शोक प्रकट किया था। हालांकि, यह वर्ष बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए   नहीं रहा। कई बड़े सितारों के देहांत की खबर सुन फैन्स बेहद परेशान हैं। इससे पहले ‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने भी पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और यह साबित भी कर दिया था कि उनमें प्रतिभा की कमी नहीं है। 34 वर्षीय डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे। फैन्स उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर बेहद बेकरार थे।

अभिनेता रतन चोपड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा, इलाज के लिए भी नहीं थे पैसे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी, बांद्रा स्थित घर पर लगाई फांसी `

शादीशुदा अनुपम के प्यार में किरण ने दे दिया था पति को तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -