33 की उम्र में 'द वांटेड' सिंगर ने कहा दुनिया को अलविदा, ये बीमारी बनी वजह
33 की उम्र में 'द वांटेड' सिंगर ने कहा दुनिया को अलविदा, ये बीमारी बनी वजह
Share:

ब्रिटिश बैंड 'द वांटेड' सिंगर टॉम पार्कर का निधन हो गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत टॉम ने 33 की उम्र में अंतिम सांस ली है। आप सभी को बता दें कि सिंगर दो साल से ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे और टॉम के निधन की खबर उनकी पत्नी केल्सी ने पोस्ट शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं उनकी पत्नी केल्सी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमे पहली तस्वीर में टॉम गुमसुम से नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सिंगर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए केल्सी ने कैप्शन में लिखा है- 'टॉम अपने परिवार की मौजूदगी में इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। हमारा दिल टूट गया है, टॉम हमारी दुनिया का केंद्र था और हम सब उनकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आप सबके प्यार और समर्थन के आभारी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना होगा कि टॉम की रोशनी उसके सुंदर बच्चों के लिए चमकती रहे। उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे समय टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद की। उन्होंने अंत तक संघर्ष किया और मुझे हमेशा उन पर गर्व रहेगा।'

वहीं अब अभिनेता के फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और केल्सी को हिम्मत दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें टॉम और केल्सी ने साल 2018 में शादी की थी। कपल का एक बेटा और बेटी है। जी हाँ और साल 2020 में टॉम को ब्रेन ट्यूमर का पता चला था। उसके बाद सिंगर ने अक्टूबर के महीने में ये खबर सबके साथ शेयर की थी और फैंस ने उन्हें दुखी न होने के लिए कहा था।

नहीं रहे गुर्जर आंदोलन के मुखिया कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला

समुद्री बीच पर मिला एलियन जैसा Mysterious जीव, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश

महिला ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म, है दो मुंह और 3 हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -