10वीं की छात्रा के साथ मदरसा टीचर ने की अश्लील हरकतें, कोई पुलिसिया कारवाई नहीं.. परिजनों का हंगामा
10वीं की छात्रा के साथ मदरसा टीचर ने की अश्लील हरकतें, कोई पुलिसिया कारवाई नहीं.. परिजनों का हंगामा
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले स्थित एक मदरसा के हेड मास्टर द्वारा 10वीं की छात्रा से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपित हेड मास्टर ने छात्रा के साथ अश्लील बातें और छेड़छाड़ की। इस मामले की जानकारी जैसे ही पीड़िता के परिवार वालों को मिली तो उन्होंने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद आरोपित हेड मास्टर और महिला शिक्षिका को पद से हटा दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना नागौर के गाँधी चौक स्थित हनीफिया सूफिया सीनियर सेकेंडरी मदरसे की है। यह एक प्राइवेट मरदसा है। इसके 38 वर्षीय हेडमास्टर विपिन बागड़ा पर ही छात्रा से छेड़छाड़ का इल्जाम है। इस मामले में पीड़ित छात्रा के चाचा ने बताया है कि उनकी भतीजी बीते 4 दिन से बहुत उदास थी। जब उससे इसकी वजह पूछी गई तो उसने हेडमास्टर की करतूत के बारे में बताया। किन्तु रविवार (13 मार्च 2022) को जब इसकी शिकायत लेकर मदरसे में गए, तो हेड मास्टर उल्टा पीड़िता के परिजनों को ही धमकाने लगा।

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि हेड मास्टर ने छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया। इससे पहले भी वो इस प्रकार की हरकतें करता रहा है। इसके चलते कई लड़कियों ने मजबूरन अपनी पढ़ाई छोड़ दी। बड़े पैमाने पर लोगों ने आऱोपित हेड मास्टर को हटाए जाने की माँग की। इस बीच जानकारी मिलते ही बाकी छात्रों के भी अभिभावक वहाँ जमा हो गए। इनका कहना था कि ये आखिर किस विश्वास पर अपनी बच्चियों को पढ़ने के लिए भेजें। एक बुजुर्ग महिला ने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं के बाद अपनी बच्चियों को कौन मदरसों में भेजेगा, ये वीरान हो जाएँगे। ऐसे मास्टरों को गोली मार देनी चाहिए। एक अन्य महिला ने कहा कि अगर बच्चियाँ मदरसों में स्कूलों में सुरक्षित नहीं होंगी तो कहाँ होंगी। हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। इस बीच मदरसा सदर मोहम्मद शरीफ ने परिवार वालों की शिकायत पर आरोपित हेड मास्टर को हटा दिया गया है। हालाँकि, आरोपित शिक्षक के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई नहीं की गई।

लोग देते धमकी तो तनाव आया शख्स, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

बदला लेने के लिए चाचा ने 3 वर्षीय भतीजी के साथ किया ऐसा काम कि जानकर काँप उठेगी रूह

भाई को शराब पीने से बहन ने किया मना, तो उठाया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -