8वी की छात्रा को अपने घर ले गया और कर दी हैवानियत की सभी हदें पार...
8वी की छात्रा को अपने घर ले गया और कर दी हैवानियत की सभी हदें पार...
Share:

आए दिन अपराध के मामले जबलपुर से सामने आते ही रहते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला फिर सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने शादी का झांसा देकर एक लड़की का रेप किया है. आने वाली खबरों के अनुसार एक ऑटो चलाने वाले किशोर ने ग्वारीघाट थाना क्षेत्र से किशोरी को अगवा कर लिया और उसके बाद उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया. इस मामले में वह किशोरी को ऑटो में बिठाकर तिलवारा घुमाने ले गया था और वहीं उसने उसके साथ रेप किया. इधर उस किशोरी के परिजन उसे तलाशते हुए वहीं पहुंचे और उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस को दे दिया.

इस मामले में किशोरी ने बताया कि उस युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की है किशोरी की बात मानकर पुलिस ने युवक के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है और उसे हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी आठवीं की छात्रा है और उसके पिता सब्जी की दुकान लगाते हैं. वहीं बीते दो जनवरी को किशोरी का पिता मां को लेकर बैंक गया था और किशोरी अपनी बुआ के साथ दुकान में थी. करीब शाम चार बजे के लगभग वह बुआ से घर जाने की बात कहकर दुकान से चली गई और उसके पिता बैंक से लौटे तो बेटी नहीं मिली. इसके बाद बेटी को ढूँढना शुरू कर दिया तो वह तिलवाराघाट में एक टपरे के सामने 17 साल के किशोर के साथ चाय पीते मिली.

इसके बाद दादी के पूछने पर किशोरी ने बताया, मदन महल निवासी किशोर ऑटो चलाता है और वह उसे शादी का झांसा देकर ऑटो में बिठाकर ले गया था और उसके बाद उसके साथ रेप किया. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पब्लिक टॉयलेट में गई शादीशुदा महिला के पीछे घुस आए तीन लोग और फिर..

तंत्र-मंत्र में पड़कर कर दिया माँ का कत्ल और फिर पीने लगा जमीन पर गिरा खून...

कोचिंग का बहाना बनाकर बॉयफ्रेंड के साथ जंगल गई लड़की फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -