तंत्र-मंत्र में पड़कर कर दिया माँ का कत्ल और फिर पीने लगा जमीन पर गिरा खून...
तंत्र-मंत्र में पड़कर कर दिया माँ का कत्ल और फिर पीने लगा जमीन पर गिरा खून...
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा छत्तीसगढ़ के कोरबा के रामाकछार गांव से सामने आया है. इस मामले में जो कुछ भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में एक बेटे ने अंधविश्वास व तंत्र-मंत्र के झांसे में आकर अपनी मां की मर्डर कर दी है. जी हाँ, वहीं घटना से आसपास के लोग हैरान परेशान है कि कोई लड़का अपनी माँ को मरने का इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है. जी हाँ, इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मां की जान लेने के बाद बेटा मां के मृत शरीर से बहता खून पी रहा था. जी हाँ, यह और चौका देने वाली बात रही है.

खबरों के अनुसार रीवांदह पारा में दिलीप लाल (25) ने सपने में देखा था कि उसकी मां उसके पिता व छोटे भाई के मौत का कारण है और इसके बाद उसे लगा कि उसकी मां सुमरिया बाई (50) डायन है और इसी शक के कारण उसने कुल्हाड़ी मारकर अपनी माँ का खून कर दिया. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही दिलीप के पिता रामू यादव उर्फ रामलाल व छोटे बेटे संदीप की मौत हुई थी और दोनों की मौत के बाद दिलीप तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ गया था इसी कारण उसने अपनी माँ को मार दिया.

वह घर में तंत्र साधना भी करता था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि बीते शुक्रवार को घर की तलाशी के दौरान दीवार पर खून के छीटें मिले. वहीं उस दौरान पुलिस को चूल्हे में से सुमरिया बाई की अस्थिया भी मिली है और मांस का एक टुकड़ा भी मिला. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है.

पत्नी बनाती थी अपने दोस्त के साथ संबंध, पति को मिल गया दोनों का वीडियो और...

प्रथा कहकर घर के सभी लड़कों से बनवाए बहु के शारीरिक संबंध और फिर...

72 साल की अपाहिज महिला से युवक ने किया रेप, लगातार खून बहने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -