केरल में कोरोना के 885 नए केस आए सामने, इतने लोगों ने दी संक्रमण को मात
केरल में कोरोना के 885 नए केस आए सामने, इतने लोगों ने दी संक्रमण को मात
Share:

तिरुवनंतपुरम: शुक्रवार को केरल में कोरोना संक्रमण के 885 नए केस सामने आए, जबकि 968 लोग स्वस्थ हो गए हैं. कोरोना संक्रमितों की तुलना में ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा ज्यादा होना प्रदेश के लिए थोड़ी राहत की खबर है. नए कोरोना मरीजों में चौबीस स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं. इसके अलावा कोरोना संक्रमण के वजह से 4 लोगों की जान चली गई है, जिससे प्रदेश में मौत का आंकड़ा 54 तक पहुंच गया है. 

सीएम पिनाराई विजयन ने बोला कि नए केसों में से, 724 मरीज संक्रमितों के कांटेक्ट में आने से कोरोना संक्रमित हुए हैं और 56 रोगियों के कोरोना संक्रमण का सोर्स का पता अभी तक चल नहीं पाया है. वर्तमान में 9,371 लोगों का उपचार चल रहा हैं. बीते 2 दिनों के दौरान प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केसों में भारी बढ़ोतरी देखी गई है. एक ही दिन में एक हजार से ज्यादा केस सामने आए थे. 885 केसों के जुड़ने के साथ, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 16,995 हो गया.  

बता दें की कोरोना संक्रमितों में से 64 लोग विदेश से लौट आए हैं, जबकि 68 बाकी प्रदेशों से वापस आए हुए लोग हैं. सीएम ने बोला कि 4 जान चली गई हैं, जिनमें दो कासरगोड में और 1 -1 तिरुवनंतपुरम और अलाप्पुझा जिलों में हुई है. बीते चौबीस घंटों में 25,160 सैम्पलेनों की पड़ताल  हुई हैं. अब तक प्रदेश में 3.38 लाख जांचे हो गई है. भारत में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. देश में अब तक कोरोना के तेरह लाख से अधिक केस सामने आ गए हैं और 31 हजार से अधिक लोगों की जान चली गई है. 

कन्ना फणिंद्र ने पत्नी की मौत के मामले में लिखा सीपी सज्जनार को पत्र

शिवराज को कोरोना होने पर दिग्विजय सिंह ने ली चुटकी, कहा- आप पर FIR कैसे करते ?

कोरोना होने के शक में युवक ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -