शिवराज को कोरोना होने पर दिग्विजय सिंह ने ली चुटकी, कहा- आप पर FIR कैसे करते ?
शिवराज को कोरोना होने पर दिग्विजय सिंह ने ली चुटकी, कहा- आप पर FIR कैसे करते ?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने स्वयं ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मुझे कोरोना के लक्षण महसूस हो रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पीड़ित होने की जानकारी के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आपको सोशल डिस्टंसिंग का ध्यान रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी लेकिन, आप पर कैसे करते।  दिग्गी राजा के नाम से सियासत में विख्यात कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख्याल रखें।'

बता दें कि, दिग्विजय सिंह, कुछ दिनों पहले पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर जून में हुए एक विरोध प्रदर्शन में  कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए थे। उस वक़्त भोपाल पुलिस ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करने और कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन के आरोप में FIR दर्ज कर दी थी। अब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर कांग्रेस नेता ने उसी FIR का जिक्र किया है।

 

मैं ट्रम्प नहीं हूँ... अपने लोगों को तड़पते हुए नहीं देख सकता- सीएम उद्धव ठाकरे

26-11 मुंबई हमले के आरोपी तहव्वुर राणा की जमानत याचिका अमेरिकी कोर्ट में ख़ारिज

प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना के खिलाफ जंग में कांग्रेस सरकार के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -