कोरोना होने के शक में युवक ने की आत्महत्या
कोरोना होने के शक में युवक ने की आत्महत्या
Share:

अनंतपुर : आजकल कोरोना के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. इन दिनों कोरोना के मामलों का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है. हर जगह, हर राज्य में चौकाने वाली दर के साथ मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच अब कोरोना संक्रमित हो जाने के संदेह में एक व्यक्ति की जान चली गई है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के संक्रमण होने के डर से एक व्यक्ति ने आत्महत्या की है. यह घटना चौकाने वाली है और इस समय सभी के होश उड़ा गई है. इस घटना को हुए एक दिन बीत चुका है और यह घटना एक दिन के बाद देरी से सामने आई है.

इस मामले में बताया गया कि आंध्र प्रदेश में ब्रह्मसमुद्रम मंडल क्षेत्र के मुप्पुलाकुंटा में पांच दिन पहले बोई रामचंद्रप्पा की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. उस गांव में रहने वाले चाकली नागन्ना नाम के एक युवक ने मृतक के मरने से पहले उससे बातचीत की थी इस कारण गांव के कई ऐसे लोग थे जो उससे दूर रहने लगे थे. वहीं कई लोग ऐसे थे जो उसे भी कोरोना होने का बात कहते रहे. यह सब होने के बाद से चाकली नागन्ना मानसिक रूप से असंतुलित हुआ.

उसके बाद उसने लोगों की कही गई बातों को दिल पर लेकर बीते गुरूवार की दोपहर मुप्पुलाकुंटा-कल्याणदुर्गम वन क्षेत्र में कीटनाशक पी कर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वन क्षेत्र में गये चरवाहे ने उसे बेहोश पड़ा देखा तो ग्रामीणों को खबर दी. उसके बाद उसे अस्पताल भेजा गया और वहां से डॉक्टर की सलाह पर उसे अनंतपुर अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

कोविड सेंटर में एडमिट 2 कैदी हुए फरार, धरपकड़ में जुटी पुलिस

भारत में Oppo F15 का 4GB + 128GB वेरिएंट इस दिन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत

इंस्टाग्राम पर गुरु रंधवा के हुए 18 मिलियन फॉलोअर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -