कन्ना फणिंद्र ने पत्नी की मौत के मामले में लिखा सीपी सज्जनार को पत्र
कन्ना फणिंद्र ने पत्नी की मौत के मामले में लिखा सीपी सज्जनार को पत्र
Share:

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण की बहु की मौत का मामला अब तक चल रहा है. वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है. जी दरअसल बीते समय से सुहारिका की मौत को लेकर संदेह व्यक्त किये जा रहे हैं. वहीं अब उसके पति कन्ना फणिंद्र ने साइबराबाद के पुलिस आयुक्त सज्जनार से मुलाकात कर एक नयी शिकायत की है.

जी दरअसल कार्डियाक अटैक से मौत होने की बात कहने पर उन्हें संदेह है और उनके अनुसार अगर मामले की सही तरिके से जांच की जाए तो सच उजागर हो सकता है. आप सभी को बता दें कि साल 2020 में 29 मई को सुहारिका की मौत हो गई थी. बताया जा रहा उस समय प्रवीण, विवेक, विकास और पवन के साथ सुहारिका की मां सागरिका भी सच छूपाने में लगे हुए थे. उसके बाद उनसे दोबारा से पूछताछ करने के बारे में शिकायत में कहा गया था. जी दरअसल फणिंद्र ने कहा कि सीबीआईटी के निकट फॉर्म हाउस में सुहारिका की मौत हुई. वहीं इसे छुपा कर एआईजी अस्पताल से केवल पांच मिनट की दूरी पर बने मिनाक्षी बाम्बुस के विला नंबर 28 में घटना घटने के बारे में कहा गया है. इस बात से मन में शक पैदा हो रहा है.

इसके अलावा कन्ना फणिंद्र ने कहा कि मेडिको लिगल केस के रिकॉर्ड में बताया गया है 11:30 बजे वह बेहोशी की हालत में थी. उसके बाद 12:45 बजे उसे एआईजी अस्पताल ले जाया गया. वहीं 1:13 मिनट पर सुहारिका की मौत होने की बात बताई जा रही है. इसके अलावा सुहारिका की मां ने भी अपनी बेटी सुहारिका की मौत को लेकर कोई संदेह नहीं जताया है. इन सभी बातों से कहीं ना कहीं शक हो रहा है.

वरवरा राव के स्वास्थ्य की जानकारी पाना चाहता है परिवार, NHRC में लगाई गुहार

माओवादियों ने किया तेलंगाना आहूत बंद, जारी हुआ हाई अलर्ट

तेलंगाना के 16 इंजीनियरिंग कॉलेजों पर लगेगा ताला!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -