इंदौर में 84 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, चार ने तोड़ा दम
इंदौर में 84 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, चार ने तोड़ा दम
Share:

मध्य प्रदेश के 52 में से 50 जिलों में कोरोना अपने पैर पसार चूका है. हालांकि, प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज इंदौर से मिल रहे है. इंदौर में दिन पर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं, गुरुवार को शहर में कोरोना के 84 नए मरीज मिले हैं. चार और मौतों के साथ इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्‍या अब 126 हो गई है. हालांकि एक बार फिर खुशियों का कारवां आगे भी बढ़ा है. कोरोना महामारी को पराजित कर 118 मरीज़ एक साथ डिस्चार्ज कर दिए गए.

दरअसल, मुख्‍य चिकित्‍सा और स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉक्‍टर प्रवीण जड़िया के मुताबिक आज 964 सैंपल निगेटिव मिले हैं. जबकि 1073 सैंपल की जांच की गई और 583 सैंपल लिए गए है. इस खतरनाक बीमारी से अब तक 1673 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं जबकि एक्टिव मरीजों की संख्‍या अब 1545 है. दूसरी ओर संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने इस बारें में बताया है कि इंदौर में मरीज़ों के स्वस्थ होने का सिलसिला तेज़ी से आगे बढ़ रहा है. अरविंदो और अन्य हास्पिटल से सौ से अधिक मरीज़ों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा तो हो रहा है लेकिन शहर में मरीजों के ठीक होने का सिलसिला भी लगातार जारी है. अरबिंदो अस्पताल से बुधवार को भी 51 मरीज डिस्चार्ज किए गए. इनमें एक साल का बच्चा भी मां के साथ डिस्चार्ज हुआ है. इसके अलावा इंडेक्स मेडिकल कॉलेज से 10 मरीज भी स्वस्थ होकर घर लौट गए है. 

भोपाल से चार लोगों के लिए बुक किया गया पूरा विमान, रकम है चौका देने वाली

मप्र में क्वारंटाइन का नियम तोड़ने पर लगेगा इतने हजार का जुर्माना

भिंड में बढ़ा कोरोना का कहर, दो नए मरीज मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -