भिंड में बढ़ा कोरोना का कहर, दो नए मरीज मिले
भिंड में बढ़ा कोरोना का कहर, दो नए मरीज मिले
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. प्रदेश में दिन पर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, भिंड में भी कोरोना ने पैर पसार लिए है. जिले में दो नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जबकि इस प्रकार से कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 54 हो गई है. वहीं बुधवार को औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में संचालित कैडबरी फैक्टरी में कोरोना संक्रमित मैस कर्मचारी के संदेह में अन्य श्रमिक हड़ताल पर चले गए. यहां बता दें कि जोगिंदर सिंह पुत्र रामसुंदर सिंह केडबरी कंपनी में मैस कर्मचारी है.

दरअसल, आगरा से 23 मई को बी शिफ्ट में कंपनी में पहुंचा और कैंटीन में जाकर खाना बनाने का कार्य करने लगा. यह जानकारी मंगलवार को कंपनी के कुछ कर्मचारियों को लगी तो भड़क गए. उनका कहना था कि उक्त कर्मचारी आगरा से आया तो प्रबंधन ने यह जानकारी अन्य कर्मचारियों से क्यों छिपाई. जबकि प्रबंधन का कहना है कि जोगिंदर ने उन्हें गोहद से आने की जानकारी दी थी. साथ ही कंपनी कर्मचारियों की यूनियन ने इस संबंध में मालनपुर थाना में आवेदन दिया. रात तक एफआईआर नहीं हुई तो वे बुधवार को सुबह 9 बजे हड़ताल पर चले गए. मामला जब तूल पकड़ा तो गोहद एसडीएम शुभम शर्मा ने भी केडबरी कंपनी के कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया. रात से कंपनी में काम पर कर्मचारी लौट आए है.

बता दें की कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के दौरान प्रशासन द्वारा रिजर्व किए गए शहर के मैरिज गार्डन और मांगलिक भवनों को मुक्त कर दिया गया है. शहर के 18 मैरिज गार्डन और मांगलिक भवनों को रिजर्व करते वक्त इनके संचालकों को हिदायत दी गई थी कि रिजर्व काल में मैरिज गार्डन और मांगलिक भवनों में किसी भी प्रकार की बुकिंग न की जाए.

मध्य प्रदेश के इस शहर में बनेगा सबसे बड़ा क्वारंटाइन सेंटर

पानी की चोरी को रोकने के लिए गांववालों ने ड्रमों पर लगा दिए ताले

उत्तरप्रदेश के इन इलाकों में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, फिर सामने आए नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -