ब्लैक सूट बूट में इंडियन क्रिकेटर्स के रूप में दिखी 83 की टीम

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 की टीम के साथ लंदन में धमाल मचाने के लिए तैयार है. उनकी ट्रेनिंग पूरी हो चुकी है और अब जल्दी ही शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इसके लिए सभी तैयार हैं और हर कोई एक क्रिकेटर की तरह दिखाई दे रहा है. फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए लंदन रवाना होने से पहले फिल्म की पूरी टीम ने एयरपोर्ट पर दिखाया कि वो इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है. 

हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें रणवीर सिंह के साथ फिल्म की पूरी टीम ब्लैक सूट बूट में नजर आयी और इन्हें देखकर साफ लग रहा था कि जैसे कोई प्रोफेशनल क्रिकेटर टीम मैच खेलने के लिए दूसरे देश जा रही है. जिस तरह क्रिकेटर्स जाते हैं उसी तरह ये लोग भी दिखाई दे रहे हैं. आप भी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें.

रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में मोहम्मद जीशान अयूब, ताहिर राज भसीन, हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर अपने अंदाज में मस्ती करते नजर आये और वो फिल्म की अपनी तैयारियों को लेकर काफी ज्यादा आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आए. फिल्म की पूरी टीम ने यहां पापराजी के लिए पोज किया.

अब इस फिल्म के बारे में बता दें, ये कपिल देव के जीवन पर आधारित है. जिन्होंने 1983 में भारत को वर्ल्ड कप जिताया था. फिल्म को डायरेक्ट कबीर खान कर रहे हैं और ये फिल्म नेक्स्ट ईयर सिनेमाघरों में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

83 में इस किरदार में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी, रणवीर के लिए कही इतनी बड़ी बात

अपने नए प्रोजेक्ट में गुजराती किरदार में नज़र आएंगे रणवीर सिंह, ऐसा है फिल्म का नाम

83 : कपिल देव के परिवार से मिले रणवीर सिंह, बताई खास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -