अपने नए प्रोजेक्ट में गुजराती किरदार में नज़र आएंगे रणवीर सिंह, ऐसा है फिल्म का नाम
अपने नए प्रोजेक्ट में गुजराती किरदार में नज़र आएंगे रणवीर सिंह, ऐसा है फिल्म का नाम
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की ट्रेनिंग में व्यस्त हैं जिसके लिए वो बेहद ही मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच उन्होंने एक और फिल्म साइन कर ली है.  इस फिल्म की शूटिंग रणवीर सिंह अक्टूबर से शुरू करने जा रहे हैं. ये फिल्म थोड़ी अलग होने वाली है जिसमें रणवीर का किरदार भी जोरदार होने वाला है. चलिए जानते हैं 83 के साथ वो कौनसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

दरअसल, रणवीर ने वाईआरएफ की एक नई फिल्म साइन कर दी हैं. इस फिल्म का नाम 'जयेश भाई जोरदार' है. इस फिल्म की शूटिंग रणवीर सिंह अक्टूबर से शुरू करने जा रहे हैं. बता दें, फिल्म में रणवीर एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की कहानी भी दिव्यांग ने ही लिखी है और ये उनकी पहली फिल्म है. 'जयेश भाई जोरदार' को मनीष शर्मा प्रोड्यूस करेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Where in the world did this kid come from?!?!? #DivyangThakkar is straight up JORDAAR !! @yrf #JayeshbhaiJordaar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस बारे में डेब्यूटांट डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर के साथ काम करने को लेकर उनका कहना हैं, “मुझे देश के कुछ बेहतरीन फिल्म निर्माता निर्देशकों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला. यह उनका बड़प्पन है कि उन्होंने मेरे टैलंट पर भरोसा किया और सिनेमा के अपने विजन के लायक मुझे पाया. मैंने बतौर अभिनेता जो कुछ भी पाया है ये इन जबरदस्त प्रतिभाओं के धनी फिल्ममेकर्स की वजह से ही.'

वहीं रणवीर सिंह ने आगे कहा, ''अब जहां मैं हूं, वहां मैं भी नए निर्देशक को समझ सकता हूं और उन्हें अपनी फिल्म के लिए चुन सकता हूं. दिव्यांग मेरे इसी नए सफर का हमसफर है. कबीर खान के साथ फिल्म '83' पूरी करते ही अक्टूबर में मैं जयेश भाई जोरदार की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं." 
"जयेशभाई एक बड़े दिल वाली फिल्म है. इसका विचार ही इसका विस्तार है. ये एक चमत्कारिक कहानी है और मैं शुक्रगुजार हूं यशराज फिल्म्स का कि जिन्होंने मेरे लिए इतनी जोरदार कहानी चुनी. अच्छी पटकथा तो हो तो फिल्म लिखते समय ही दिखने लगती है. दिव्यांग ने इस कहानी पर काफी मेहनत की है और उनके टैलेंट को देखते हुए ही मैंने फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी. इस फिल्म में मनोरंजन भी है और यह दिल को भी छू लेती है.”

दीपिका की क्यूट फोटो पर आया रणवीर का क्यूट कमेंट

VIDEO : जब अरसे बाद मिले बॉलीवुड के 'गुंडे', एक साथ जमकर किया डांस

83 : कपिल देव के परिवार से मिले रणवीर सिंह, बताई खास बातें

83 में हुई एक और एक्टर की एंट्री, इस क्रिकेटर के रूप में आएगा नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -