83 : कपिल देव के परिवार से मिले रणवीर सिंह, बताई खास बातें
83 : कपिल देव के परिवार से मिले रणवीर सिंह, बताई खास बातें
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म '83' के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ले रहे हैं. हाल ही में जहां वो धर्मशाला में क्रिकेट प्रैक्टिस करते नजर आए थे तो वहीं अब रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव के घर पर उनसे क्रिकेट की बारिकियां सीख रहे हैं. इनकी ट्रेनिंग के दौरान कई सारी तस्वीरे सामने आई है. 10 दिनों तक चलने वाली रणवीर सिंह की इस ट्रेनिंग में उन्हें सीधा कपिल देव से जुड़ने और उन्हें समझने का मौका मिल रहा है. बता दें, कपिल देव की जिंदगी पर बन रही फिल्म 83 की शूटिंग भी अब जल्द ही शुरू होने वाली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Becoming the Hurricane  KapilDev @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें, कि रणवीर सिंह हाल ही में कपिल देव से मिले हैं और उनके परिवार से भी मिलकर उन्हें काफी ख़ुशी हुई है. इस बारे में रणवीर सिंह ने हाल ही में बताया था कि कपिल देव का पूरा परिवार बहुत अच्छा है और उनके परिवार से कपिल देव के बारे में जानने का काफी मौका मिल रहा है. वहीं धर्मशाला और कपिल देव के घर में रहने में काफी अंतर है, रणवीर सिंह ने इस बात का भी जिक्र किया. रणवीर सिंह ने बताया कि घर में कपिल देव काफी पर्सनल रहते हैं और धर्मशाला में सिर्फ उन्होंने ट्रेनिंग दी. कपिल देव की बॉलिंग को सीखना रणवीर सिंह के लिए बेहद मुश्किल रहा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Becoming the Hurricane KapilDev @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह को कपिल देव काफी कुछ सीख रहे हैं. फिल्म में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को दिखाया जाने वाला है. 83 में साकिब सलीम- मोहिंदर अमरनाथ, ताहिर राज भसीन-सुनील गवास्कर, एमी विर्क-बलविंदर संधू, जीवा- कृष्णमचारी श्रीकांत, साहिल खट्टर- सईद किरमानी, चिराग पाटिल- संदीप पाटिल, पंकज त्रिपाठी- पीआर मान सिंह, हार्डी संधू- मदन लाल के रोल में दिखेंगे. अगले फिल्म 83 10 अप्रैल 2020 सिनेमाघरों में दस्तक देगी, ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी. 

83 में हुई एक और एक्टर की एंट्री, इस क्रिकेटर के रूप में आएगा नज़र

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -