83 : कपिल देव की बायोपिक में हुई इस पंजाबी हिट सिंगर की एंट्री

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की हालिया रिलीज फिल्म 'गली बॉय' अच्छी खासी कमाई कर रही है. इसके बाद वो अपनी फिल्म में लग गए है जिसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. इसके पहले बता दें, जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं गली बॉय ने केवल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार ही नहीं किया है, बल्कि अमेरिका और कनाडा में भी शानदार कमाई की है. वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी चर्चा में है. आइये जानते हैं इस फिल्म की नई अपडेट.

आपको बता दें, फिल्म में एक्टर ताहिर राज भसीन की एंट्री के बाद क्रिकेटर्स मोहिंदनर अमरनाथ और मदन लाल के लिए भी एक्टर्स को फाइनल कर लिया है. एक एक करके सभी इस फिल्म से जुड़ते जा रहे हैं. इसके बाद एक और कलाकार की एंट्री हुई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में साकिब सलीम ऑल-राउंडर मोहिंदर अमरनाथ के रोल में नजर आएंगे, वहीं पंजाबी सिंगर हार्डी संधू मदन लाल की भूमिका में दिखेंगे. जी हाँ, पंजाबी हिट सिंगर हार्डी संधू अब फिल्मों में आने वाले हैं. हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जल्द ही पूरी कास्ट की अनाउंसमेंट की जाएगी.

फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के रोल में नजर आएंगे, जिसके के लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है जिसके लिए वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू द्वारा ट्रेनिंग ले रहे है. क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे. फिल्म में अबतक सुनील गावस्कर, चिराग पाटिल, एमी विर्क, मान सिंह, सईद किरमानी जैसे क्रिकेटर्स के लिए फिल्म में एक्टर्स की कास्टिंग हो चुकी है.  फिल्म 10 अप्रैल, 2020 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

सोनचिरैया : ऐसे हुए एक्शन सीन कि आम पब्लिक की हो गई हालत ख़राब

वैलेंटाइन डे के बाद डिनर डेट पर निकले निक प्रियंका

दिलजीत ने शहीदों के परिवार के लिए किया इतना नेक काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -