वैलेंटाइन डे के बाद डिनर डेट पर निकले निक प्रियंका
वैलेंटाइन डे के बाद डिनर डेट पर निकले निक प्रियंका
Share:

स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जबसे शादी के बंधन में बंधे हैं तभी से ये क्कुह ज्यादा ही चर्चा में बने हुए हैं. इनकी शादी जैसे एक मिसाल है और हर कोई इन्हें पसंद भी कर रहा है. प्रियंका और निक जहां भी जाते हैं वहां से वो मीडिया के कैमरे में कैद हो जाते हैं और फैंस को उनकी नई अपडेट मिल जाती है. वह जिस भी इवेंट में जाते हैं, फटॉग्रफर्स की नजर उन्हीं पर रहती हैं. ऐसे ही इस बार भी हुआ है. हाल ही में वो डिनर डेट पर निकले है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. 

लेकिन ये कपल अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक-दूसरे को भरपूर टाइम देते हैं और देश-विदेश में घूमते दिखाई देते हैं. हाल में इन दोनों को एक डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. वैलंटाइंस डे के केवल 3 दिन बाद ही इस कपल की डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में निक, प्रियंका के आगे चलते दिखाई दे रहे हैं और प्रियंका ने निक का हाथ पकड़ा हुआ है. इस मौके पर निकयांका ग्रे शेड की ड्रेस में दिखाई दिए. प्रियंका ने ग्रे कलर का कार्डिगन पहना था जबकि निक ने ग्रे कलर का कोट पहना हुआ था. आप भी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीर.

बता दें, इसके पहले ये दोनों अपनी फैमिली के साथ स्विट्ज़रलैंड में वेकेशन मना रहे थे जहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं. वहीं काम की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इस पिंक' में व्यस्त हैं जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है.   

आलिया को तोहफे में ये कीमती चीज़ देना चाहते हैं रणवीर

B'Day : कई एक्ट्रेस से रह चुके हैं साजिद के अफेयर, इस खूबसूरत एक्ट्रेस से की थी गुपचुप शादी

दिशा पटानी से अपने रिलेशन पर बोले टाइगर शाफ्फ, किये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -