सोनचिरैया : ऐसे हुए एक्शन सीन कि आम पब्लिक की हो गई हालत ख़राब

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'सोनचिड़िया' इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा कई और कलाकार शामिल हैं जो फिल्म में दमदार भूमिका निभा रहे हैं. इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो बेहद ही पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें, मध्य भारत के उन दिनों की कहानी है, जब वहां डकैतों का बोलबाला रहता था. फिल्म में काफी लड़ाई और धमाके दिखाए गए हैं जिससे लगता है कि वो अस में हो रही  है.

आपको बता दें, फिल्म को वास्तविकता के करीब लाने के लिए कई एक्शन दृश्यों को उसी अंदाज में फिल्माया जा रहा है. फिल्म के बड़े एक्शन बंदूकों से किए गए हैं. इनकी शूटिंग के दौरान कई पूर्व डकैतों ने भी 'सोनचिड़िया' टीम की मदद की है. इससे यही लगता है फिल्म बहुत ही धमाकेदार होने वाली है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. आप भी यकीन नहीं करेंगे कि एक्शन सीन इतने वास्तविक लग रहे थे कि शूटिंग के दौरान चंबल के स्थानीय लोग भी इसे असल लड़ाई मान रहे थे. 

सूत्रों की मानें तो फिल्म की पूरी टीम ने एक्शन सीन की शूटिंग में काफी मेहनत की है और वहां के लोगों की प्रतिक्रिया पाकर वे काफी खुश हैं. 'सोनचिड़िया' अगले महीने रिलीज होगी और इस समय फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडणेकर, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे. 'उड़ता पंजाब' और 'इश्किया' जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक अभिषेक चौबे अब दर्शकों के सामने 'सोनचिड़िया' लेकर आ रहे हैं. फिल्म एक मार्च को रिलीज होगी.

दिलजीत ने शहीदों के परिवार के लिए किया इतना नेक काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

आलिया को तोहफे में ये कीमती चीज़ देना चाहते हैं रणवीर

B'Day : कई एक्ट्रेस से रह चुके हैं साजिद के अफेयर, इस खूबसूरत एक्ट्रेस से की थी गुपचुप शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -