मलंग का नया गाना हमराह 23 जनवरी को होगा आउट, खूबसूरत केमिस्ट्री की फिल्म जल्द होगी रिलीज
मलंग का नया गाना हमराह 23 जनवरी को होगा आउट, खूबसूरत केमिस्ट्री की फिल्म जल्द होगी रिलीज
Share:

अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री और दमदार कहानी के साथ दर्शकों को उत्साहित करने के बाद, मलंग के निर्माताओं ने आगामी गीत 'हमराह' का पोस्टर शेयर कर दिया है, इसके बाद जो 23 जनवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसके अलावा रोमांस की झलक के साथ पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की जोड़ी नज़र आ रही है जिसने निश्चित रूप से गाने में नज़र आने वाली केमिस्ट्री के प्रति हमें अधिक उत्साहित कर दिया जा रहा है। इसके अलावा निर्माता लव फिल्म्स ने अपने आधिकारिक हैंडल पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है, "एक अनुभव से दूसरे जीवन की शुरुआत करें ... # उमरा, 23 जनवरी को गाना।" 

वही चल घर चलें और मलंग टाइटल ट्रैक जैसे बैक टू बैक रिलीज़ के साथ, निर्माताओं ने पहले ही अपनी रोमांचक और रोमांटिक कहानी के साथ दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया गया है। इसके अलावा, फ़िल्म के ट्रेलर, पोस्टर और गानों को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और यही वजह है कि फ़िल्म की रिलीज़ से पहले ही मलंग की पूरी टीम का उत्साह अपने चरम पर है! वही 'चल घर चलें' एक भावुक गीत है जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है हालाँकि मलंग के टाइटल ट्रैक में इलेक्ट्रिक टेक्नो बीट है जो श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देती है। 

इसी जोश और उत्साह के बीच, नए गीत 'हमराह' की घोषणा ने निश्चित रूप से हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है। इसके साथ पोस्टर से लेकर थ्रिलिंग ट्रेलर और फ़िल्म के गानों को सभी से अपार प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इसके अलावा, बॉलीवुड की नई जोड़ी, आदित्य और दिशा के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। वही मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया गया है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होगी

बॉलीवुड के इन सितारों के निक नेम सुनकर आ जाएगी आपको हंसी, जानिए क्या है नाम

Shukranu Promo: फ़िल्म 'शुक्राणु: हुई इमोशन की नसबंदी' का प्रोमो जारी, लगेगा कॉमेडी का तड़का

शबाना आज़मी से मिले बोनी कपूर, बाहर आकर बताया हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -