जन्मदिन पर सुशांत सिंह राजपूत को इस तरह गर्लफ्रेंड ने दी जन्मदिन की बधाई
जन्मदिन पर सुशांत सिंह राजपूत को इस तरह गर्लफ्रेंड ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कल जन्मदिन था और उनके जन्मदिन पर उन्हें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बधाई दी। जी हाँ, वह रिया के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में बीते कल सुशांत सिंह ने अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और बॉयफ्रेंड के खास दिन पर रेहा ने अलग अंदाज में विश किया। जी हाँ, इस बर्थडे विश के चलते रिया एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

जी दरअसल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर अपने साथ वाली कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और इन तस्वीरों को शेयर कर रिया ने कैप्शन में लिखा, ''जो इंसानियत के लिए जाना जाता है, हैप्पी बर्थडे खूबसूरत 'सुपरमैसिव ब्लैक होल।'' वहीं एक्ट्रेस के इस अंदाज मेंको देख सुशांत सिंह फूले नहीं समाए और उन्होंने जवाब में लिखा, 'थैंक्यू माई रॉकस्टार।' अब बात करें काम की बात करें तो सुशांत सिंह ने साल 2013 में फिल्म 'काइ पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वह एक टीवी स्टार रह चुके हैं।

उनका नाम एक समय में अंकिता लोखंडे के साथ जुड़ा था और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ लेकिन अब वह रिया के साथ है। सुशांत ने फिल्म 'एम एस धोनी' में काम किया और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर भी कहा गया। आखिरी बार वह फिल्म ड्राइव में को-स्टार जैकलीन के साथ नजर आए थे। वहीं रिया मेरे डैड की मारूति, सोनाली केबल और हाल्फ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं।

बॉलीवुड के इन सितारों के निक नेम सुनकर आ जाएगी आपको हंसी, जानिए क्या है नाम

शबाना आज़मी से मिले बोनी कपूर, बाहर आकर बताया हाल

सिंगिंग के श्रेत्र में अपनी जगह बनाने में जुटी है कुमार सानू की बेटी, जानिये कुछ खास बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -