इस दिन होगा रणवीर-दीपिका की फिल्म '83' का ग्रैंड प्रीमियर
इस दिन होगा रणवीर-दीपिका की फिल्म '83' का ग्रैंड प्रीमियर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस फिल्म में वह शादी के पश्चात् दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पहली बार दिखाई देने वाले हैं। ये मूवी कपिल देव की बायोपिक है। जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। साथ ही इसके माध्यम से प्रशंसक एक बार फिर 1983 में जीते विश्व कप के पलों को एक बार फिर जीते हुए दिखाई देंगे।

वही कबीर खान के निर्देशन में बनी 83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में दिखाई देगी। रणवीर एवं दीपिका इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स की माने तो 83 का 22 दिसंबर को ग्रैंड प्रीमियर होने जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, 22 दिसंबर को मुंबई के एक पीवीआर में एक ग्रैंड प्रीमियर होने जा रहा है। इस इवेंट की स्पेशल बात ये है कि इसमें 83 की पूरी टीम के साथ 1983 में विश्व कप जीतने वाले सारे क्रिकेटर सम्मिलित होने वाले हैं। जिसके कारण ये इवेंट बहुत स्पेशल होने वाला है।

आपको बता दें 83 का रेड सी फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हो चुका है। जहां इसे काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शकों को ये मूवी बहुत पसंद आई है। इस इवेंट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें रणवीर सिंह दर्शकों की प्रतिकिया देखकर बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के अंत में दर्शक स्टैंडिंग ओवेशन भी देते है। ऐसी प्रतिक्रिया देखकर रणवीर खुशी से झूम उठते हैं तथा तालियां बजाते हैं। दर्शकों की ऐसी प्रतिक्रिया देखने के पश्चात् हर कोई अब फिल्म के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहा है।

जब एक लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

आने वाले साल होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, एक के बाद एक रिलीज़ होंगी ये 10 फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -