आने वाले साल होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, एक के बाद एक रिलीज़ होंगी ये 10 फिल्मे
आने वाले साल होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, एक के बाद एक रिलीज़ होंगी ये 10 फिल्मे
Share:

वर्ष 2022 में जमकर एंटरटेनमेंट मिलने होने वाला है. KGF चैप्टर 2 से लेकर टाइगर श्रॉफ की मूवी हीरोपंती 2 दर्शकों का मनोरंजन करना वाली है. हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम् भूमिका को अदा किया है. मूवी को अहमद खान डायरेक्ट करने में लगे हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर और नागा चैतन्य लीड रोल में नज़र आने वाले है. हम बता दें कि KGF चैप्टर 2 में संजय दत्त और यश मेन रोल में नज़र आने वाले है. मूवी को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. इतना ही नहीं बीस्ट को नेलसन दिलीप कुमार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा था. मूवी में विजय जोसफ, पूजा हेगड़े और योगी बाबू अहम् भूमिका में होने वाले है. 

खबरों की माने तो आदिपुरुष में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन लीड रोल में नज़र आने वाले है. इस मूवी को ओम राउत बना रहे हैं.  वहीं हम बात करें राधे शयन की तो इस मूवी में पूजा हेगड़े औऱ प्रभास मुख्य रोल अदा की जा रही है. के.के. राधाकृष्ण कुमार मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि गंगुबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट और अजय देवगन लीड रोल निभा रहे है. आलिया की मूवी 6 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है. धाकड़ में कंगना रनौत जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई देने वाली है. रजनीश घई की मूवी में अर्जुन रामपाल भी मुख्य रोल में नज़र आने वाली है. RRR के ट्रेलर ने फैंस में एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. वहीं ब्रह्मास्त्र का हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. मूवी को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने में लगे हुए है. रणबीर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मूवी में मेन रोल में दिखेंगे.

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, आज रिलीज़ की जाएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा

एक सामंथा ने की प्रियंका की जमकर बढ़ाई, वीडियो किया शेयर

इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -