रश्मिका मंदाना के साथ हुआ 80 लाख का घोटाला, जानिए पूरा मामला
रश्मिका मंदाना के साथ हुआ 80 लाख का घोटाला, जानिए पूरा मामला
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ उनके प्रबंधक ने कथित तौर पर चीट किया है। रश्मिका मंदाना को उनके जिस प्रबंधक द्वारा चीट करने की बात कही जा रही है, वह उनके साथ बहुत लंबे समय से काम कर रहा था। 

रश्मिका मंदाना के मैनेजर का नाम अभी तक सामने नहीं आया है, किन्तु खबर है कि वह करियर के आरम्भ से लेकर अभी तक उनके साथ काम कर रहा था। एक मोटे अमाउंट का हेर-फेर किए जाने के बाद रश्मिका मंदाना ने उसे नौकरी से निकाल दिया। रश्मिका मंदाना को जब इस घपले के बारे में पता चला तो उन्होंने बिना देर किए तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने प्रबंधक को नौकरी से निकाल दिया। हालांकि वह अभी तक इस पूरे मामले पर खामोश रही हैं तथा अब इस बारे में बयान जारी करेंगी। 

सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, रश्मिका मंदाना ने कोई सीन क्रिएट करने की जगह बहुत शांतिपूर्ण और निजी ढंग से इस मामले को हैंडल करने का फैसला किया। ₹80 लाख की ठगी करने वाले इस प्रबंधक को फायर करके उन्होंने मैटर क्लोज कर दिया। इस घटना का रश्मिका के प्रोफेशनल फ्रंट पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है तथा वह अपने कमिटमेंट्स पर काम जारी रखेंगी। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो फिल्म 'पुष्पा', 'गुडबाय' एवं 'सीता रामम' के बाद बॉलीवुड में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर चुकीं रश्मिका जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' में काम करती दिखाई देगी। 

'हिंदुत्व को नौटंकी और तमाशा बना दिया', 'आदिपुरुष' के डायलॉग्स पर फूटा संजय राउत का गुस्सा

'आदिपुरुष' को लेकर हो रहे बवाल से घबराए लेखक मनोज मुंतशिर, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

शादी के बंधन में बंधे सनी देओल के लाडले करण, सामने आई तस्वीरें और VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -