बिहार: चोर के साथ मिलकर पुलिस ने ही कर डाली चोरी, 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार
बिहार: चोर के साथ मिलकर पुलिस ने ही कर डाली चोरी, 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के लखीसराय से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ, रेल थाना पुलिस ने अपने ही 4 सिपाहियों को अरेस्ट कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। इन पर एक चोर के साथ मिलकर एक यात्री का रुपए से भरा बैग गायब करने का इल्जाम है। मधुपुर-आनंदविहार हमसफर एक्सप्रेस से यात्री का रुपये से भरा बैग उड़ाने वाले रेल पुलिस के 4 जवान सहित पांच को अरेस्ट कर झाझा रेल पुलिस ने जेल भेज दिया है।

हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले पीड़ित हरदीप दलाल की शिकायत पर झाझा रेल पुलिस ने FIR दर्ज कर कार्रवाई की है। अरेस्ट किए गए 4 जवानों में किऊल रेल थाना के मोहम्मद एजाज व दीपक कुमार, बड़हिया रेल थाना के पिंटू कुमार और झाझा रेल थाना के चंदन कुमार का नाम शामिल हैं। वहीं, पांचवां आरोपी लखीसराय का रहने वाला तनिक वर्मा है। 

यह घटना झाझा स्टेशन पर गुरुवार को घटी थी। पीड़ित हरदीप दलाल ने अपनी शिकायत को लेकर रेल पुलिस और RPF का कई बार चक्कर लगाया, तब जाकर झाझा रेल पुलिस एक्टिव हुई। पुलिस फ़िलहाल, यात्री को लूटने वाले गिरोह में शामिल दो-तीन अन्य बदमाशों की  भी खोजबीन कर रही है। इस पूरे मामले का मास्टमाइंड रांची का रहने वाला बताया जाता है।

मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 6 लोगों पर क़त्ल का आरोप

छत्तीसगढ़: पेड़ से लड़की मिली पति-पत्नी समेत 2 मासूम बच्चों की लाश, सामूहिक ख़ुदकुशी से पुलिस विभाग में हड़कंप

पेड़ से टंगी मिलीं 4 लाशें, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -